×

PBKS vs MI होंगे आमने -सामने, किस टीम पलड़ा रहेगा भारी, जानिए यहां हेड टू हेड रिकॉर्ड

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में डबल हेडर है, जहां दूसरे मैच के तहत पंजाब किंग्स की टक्कर मुंबई इंडियंस से होने वाली है। मुकाबला दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेला जाएगा। बता दें कि दोनों टीमें लय में हैं क्योंकि पिछला मुकाबला जीतकर आ रही हैं ।मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था, जबकि पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स पर 4 विकेट से बेहतरीन जीत दर्ज की थी।

IPL 2023 LSG vs CSK: लखनऊ के कप्तान केएल राहुल होंगे बाहर, जानिए क्या है उनकी इंजरी अपडेट
 

आज के मैच से पहले आइए जानते हैं कि हेड टू हेड आंकड़ों के आधार पर दोनों टीमों में से किसका पलड़ा भारी है । बता दें कि मुंबई इंडियंस और पंजाब दोनों ही दमदार टीमें हैं।आईपीएल में अब तक इनके बीच 30 बार आमना-सामना हो चुका है ।

IPL 2023, PBKS VS MI: मुंबई और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI
 

इस दौरान दोनों ही टीमों का पलड़ा भारी रहा है। पंजाब और मुंबई दोनों ने 15-15 मैच जीते हैं ।आईपीएल 2023 में अब तक यह दोनों टीमें एक बार भिड़ीं हैं ,जिसमें पंजाब ने 13 रनों से जीत दर्ज की थी।

LSG vs CSK मैच के शेड्यूल में बड़ा फेरबदल, जानिए कब-कहां खेला जाएगा मैच और कैसे देखें Live
 

मौजूदा सीजन के तहत दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो मुंबई की तुलना में पंजाब का बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। अंक तालिका में मुंबई इंडियंस की टीम  8 अंक के साथ सातवें नबर पर है। उन्होंने 8 मुकाबलों में से चार में जीत दर्ज की है, वहीं पंजाब किंग्स की बात करें तो वह 9 में से 5 मैच जीतकर छठे स्थान पर है ।पंजाब किंग्स के खाते में कुल 10 अंक हैं। आईपीएल के मौजूदा सीजन के तहत रोमांचक स्थिति है।इन टीमों को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।