×

PBKS vs LSG Live Score: पंजाब-लखनऊ के बीच 7.30 बजे से खेला जाएगा मुकाबला, जानिए किस टीम को मिलेगी जीत

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 38वें मैच में शुक्रवार को पंजाब किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपना पिछला मैच हारा है जबकि पंजाब किंग्स ने जीता है। दोनों टीमें मजबूत रणनीति के साथ मैदान में होंगी।मुकाबला मोहाली में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

KKR के लिए आई बुरी और लगा तगड़ा झटका, IPL 2023 सीजन को बीच में छोड़कर घर लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी
 


वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले 7 बजे हो जाएगा।लखनऊ के लिए स्टार खिलाड़ी काइल मेयर्स ने इस सीजन 7 मैचों में 243 रन बनाए हैं ।इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक लगाए हैं, लेकिन काइल मेयर्स के लिए लेफ्ट आर्म पेस गेंदबाज सिरदर्द बन गए हैं ।वे बैटिंग के दौरान परेशानी का सामना करते दिखे हैं।लिहाजा पंजाब इसका फायदा उठा सकती है।अर्शदीप सिंह और सैम कुर्रन का इस्तेमाल कर सकती है।

IPL 2023: रोहित शर्मा की फॉर्म पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया चौंकाने वाला बयान

लखनऊ भी ओपनिंग के लिए काइल मेयर्स या डीकॉक का इस्तेमाल कर सकती है ।लखनऊ इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में अमित मिश्रा या के गौतम का इस्तेमाल कर सकती है। पंजाब किंग्स के लिए शिखर धवन और कगिसो रबाडा पिछले कुछ मैचों में नहीं खेले हैं,

IPL 2023 : ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस हुई रोमांचक, इन खिलाड़ियों के बीच चल रही जंग


ऐसे में उनकी वापसी होगी या नहीं, यह तो देखने वाली बात रहती है। लखनऊ की टीम बड़ा बदलाव करते हुए मैदान पर उतर सकती है । टीम को पावर प्ले में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे। पंजाब  के प्रभसिमरन सिंह  और अर्शदीप सिंह को सब्स्टीट्यूट के रूप में इस्तेमाल कर सकती है।दोनों  ही टीमों को जीत की दरकार तो है, लेकिन किसे जीत मिलेगी, यह देखना दिलचस्प रहने वाला है।