×

PBKS vs LSG:काइल मेयर्स ने जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्के, देखकर बाकी खिलाड़ी हुए हैरान, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। शानदार फॉर्म में चल रहे लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। काइल मेयर्स ने मुकाबले में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 54 रन की पारी खेली। धाकड़ बल्लेबाज काइल मेयर्स ने अपनी इस पारी के दौरान एक ऐसा गजब का छक्का जड़ा, जिसे देखकर डगआउट में बैठे लखनऊ के बाकी खिलाड़ी तक हैरान रह गए।

IPL 2023 : लखनऊ ने पंजाब को जमकर कूटा तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखें फैंस का रिएक्शन

ये नजारा लखनऊ की पारी के तीसरे ओवर के दौरान देखने को मिला। पंजाब किंग्स के गेंदबाज गुरनूर बराड़ ने जैसे ही इस ओवर की तीसरी गेंद डाली, मेयर्स ने बाजुएं खोलीं और मिडविकेट के ऊपर से गगनचुंबी छक्का ठोक होश उड़ा डाले । छक्का इतना जबरदस्त और बेहतरीन था कि डगाउट में बैठे लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी भी हैरान रह गए। रवि बिश्नोई, जयदेव उनादकट समेत टीम के सपोर्ट स्टाफ का रिएक्शन देखते ही देखते जमकर वायरल हो गया।

IPL 2023: मोहाली में लखनऊ के बल्लेबाजों ने की चौकों-छक्कों की बरसात, बना डाला आईपीएल इतिहास का महारिकॉर्ड

मुकाबले में काइल मेयर्स  के बाद आयुष बडोनी मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा ने शानदार पारी खेली। मार्कस स्टोइनिस ने 40 गेंदों में 72 रन ठोके ।वहीं आयुष बडोनी ने 43 रन जोड़े।निकोलस पूरन ने 45 और दीपक हु्ड्डा ने 11 और  केएल राहुल ने 12 रन की पारी का योगदान दिया।

 IPL 2023, PBKS vs LSG Live: स्टोइनिस, मेयर्स और पूरन ने खेलीं विस्फोटक पारी, लखनऊ ने पंजाब के सामने रखा 258 रनों का पहाड़ा सा लक्ष्य

इन बल्लेबाजों के दम पर ही लखनऊ सुपर जायंट्स 20 ओवर  में 5 विकेट पर 257 रन बनाने में कामयाब रही । लखनऊ ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाकर इतिहास रचा है। लखनऊ के बल्लेबाजों  के दमदार प्रदर्शन की चर्चा है।