×

PBKS vs LSG, Dream 11 Prediction:इस खिलाड़ी को बनाया ड्रीम 11 का कप्तान तो लग जाएगी आपकी लॉटरी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 सीजन के तहत रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं । 38 वें मैच के तहत पंजाब किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होने वाला है।इस सीजन यह दूसरा मौका है जब दोनों टीमें भिड़ेंगी।इससे पहले पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर हुई थी तो पंजाब ने तीन गेंद पहले दो वकेट से जीत हासिल कर ली थी।

IPL 2023 में PBKS vs LSG के मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन, जानिए कैसा रहने वाला है पिच और मौसम का हाल 
 

लखनऊ की निगाहें पिछली हार का बदला लेने पर रहने वाली हैं। पंजाब किंग्स और लखनऊ के बीच होने वाले मैच के लिए हम यहां फैंटेसी 11 या ड्रीम 11 को लेकर सुझाव दे रहे हैं। हम यहां उस खिलाड़ी के बारे में भी बता रहे हैं, जिसे ड्रीम 11 टीम का कप्तान बनाकर आप मालामाल हो सकते हैं।

PBKS vs LSG  के बीच आज होगी टक्कर, जानिए किस टीम का रहेगा पलड़ा भारी और प्लेइंग XI 
 

पंजाब के सैम कुर्रन के बल्ले से इस सीजन ज्यादा रन भले ही ना निकल रहे हों, लेकिन उन पर दांव खेलना पैसों की बारिश करा सकता है।अगर ड्रीम 11 का कप्तान सैम कुर्रन को चुना जाए तो फायदा हो सकता है।पिछले मैच में वह जबरदस्त फॉर्म में नजर आए थे और उन्होंने मुंबई के खिलाफ 55 रन ठोके ।

RR vs CSK IPL 2023:राजस्थान की धमाकेदार जीत से खुश हुए कप्तान संजू सैमसन, इसे बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर
 

दूसरी ओर लखनऊ के केएल राहुल को उपकप्तान बनाने से फायदा हो सकता है।विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में प्रभसिमरन सिंह को चुन सकते हैं ।साथ ही बल्लेबाजों में अथर्व ताइडे, हरप्रीत सिंह को चुना जा सकता है। वहीं ऑलराउंडरों  में लियाम लिविंगस्टन, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस और क्रुणाल पंड्या को चुन सकते हैं। गेंदबाजों के रूप में अर्शदीप सिंह और अमित मिश्रा को चुनना सही रहेगा। इन खिलाड़ियों के साथ ड्रीम 11 टीम  को अच्छे अंक मिल सकते हैं और आप पुरस्कार भी जीत सकते हैं।

 

कैसी हो सकती है आपकी ड्रीम प्लेइंग इलेवन

विकेटकीपर- प्रभसिमरन सिंह

कप्तान- सैम करन

उपकप्तान- केएल राहुल

बल्लेबाज- अथर्व ताइडे, हरप्रीत सिंह, केएल राहुल

ऑलराउंडर- सैम करन, लियाम लिविंगस्टन, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या

गेंदबाज- अर्शदीप सिंह, अमित मिश्रा

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शाहरुख खान, हरप्रीत सिंह, सैम करन, मैथ्यू शॉर्ट, लियम लिविंगस्टन, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, राहुल चाहर, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस, काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या, आयुष बदोनी, निकोल्स पूरन, आवेश खान, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा, नवीन उल हक