×

MI vs SRH Live :हैदराबाद को मात देने के लिए रोहित शर्मा ने चली तगड़ी चाल, प्लेइंग-11 में शामिल किया ये घातक गेंदबाज 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना आज मुंबई इंडियंस से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच हैदराबाद में अहम मैच खेला जा रहा है।मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।हैदराबाद टीम की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है।वहीं मुंबई इंडियंस टीम की ओर से बड़ी ख़बर यह है कि रोहित शर्मा की वापसी हो गई है।

IPL 2023 RCB ने जीता टॉस, धोनी की टीम में हुई मैच विनर की एंट्री, तो दिग्गज को किया गया बाहर


इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है। रोहित शर्मा ने पिछले मैच में पेट की समस्या के चलते कप्तानी नहीं की थी।उनकी जगह सूर्यकुमार यादव टीम की अगुवाई करते नजर आए थे।हैदराबाद के  खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बदलाव करते हुए प्लेइंग इलेवन में खतरनाक गेंदबाज को शामिल किया है।

 IPL 2023 SRH vs MI Live: हैदराबाद ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

 

मुंबई की टीम में बड़ा बदलाव यह हुआ हैकि जुआन यानसेन को टीम से बाहर कर दिया गया है और जेसन बेहरनडार्फ की वापसी हुई है।बता दें कि जेसन बेहरनडार्फ एक खतरनाक गेंदबाज हैं और वह मुंबई इंडियंस के लिए भी उपयोगी साबित हो सकते हैं। जेसन बेहरनडार्फ ने अप्रैल 2019 में आईपीएल में डेब्यू किया था।लेकिन अब तक इस लीग में वह ज्यादा मैच नहीं खेल सके हैं।
 Breaking, IPL 2023 SRH vs MI Live: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल  में अब तक खेले अपने 8 मैच में वह 9 विकेट ले चुके हैं।मौजूदा सीजन के तहत वह आखिरी बार दिल्ली के दिल्ली कैपिटल्स  के खिलाफ खेले थे, लेकिन उनकी वापसी एक बार फिर हो गई है।जेसन बेहरनडार्फ की निगाहें इस बात पर ही रहने वाली है कि वह धाकड़ प्रदर्शन करके अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की करें।

दोनों टीमों के इम्पैक्ट सब्स्टीट्यूट इस प्रकार हैं:
मुंबई इंडियंस सब्स्टीट्यूट: रिले मेरेडिथ, रमनदीप सिंह, कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी, विष्णु विनोद
सनराइजर्स हैदराबाद सब्स्टीट्यूट: अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर, उमरान मलिक
टीमें:
सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन
मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, अर्जुन तेंदुलकर, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ