×

MI vs PBKS Match Highlights: पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस को हराया, अर्शदीप सिंह ने किया घातक प्रदर्शन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 31वें मैच के तहत मुंबई इंडियस और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिली।मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत मुंबई इंडियंस को 13 रन से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।पंजाब किंग्स पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 214 रन बनाने में सफल रही।

IPL 2023 MI VS PBKS: अर्जुन तेंदुलकर की जमकर हुई कुटाई, एक ओवर में 31 रन लुटाकर बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड
 

पंजाब किंग्स के लिए कप्तान सैम कुर्रन ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया।सैम कुर्रन ने बल्ले से जलवा दिखाते हुए 29 गेंदों में 5 चौके और चार छक्के की मदद से 55 रन की पारी खेली।हरप्रीत सिंह ने 28 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से 41 रन की पारी का योगदान दिया।अथर्व तैदे ने 17 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 29 रन की पारी खेली।प्रभसिमरन सिंह ने 17 गेंदों में 26 और जितेश शर्मा ने 7 गेंदों में 25 रन बनाए। मैथ्यू शॉर्ट ने 10 गेंदों में 11 और लिविंगस्टोन ने 12 गेंद में 10 रन की पारी खेली।मुंबई के लिए कैमरून ग्रीन और पीयूष चावला ने 2-2 विकेट लिए।

IPL 2023: कोच आशीष नेहरा ने पहुंचाया मैसेज, आखिरी ओवर में गुजरात ने लखनऊ के जबड़े से ऐसे छीनी जीत 
 

वहीं अर्जुन तेंदुलकर, जेसन बेहरेनडोर्फ और जोफ्रा आर्चर ने 1-1 विकेट लिए। इसके जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 6 विकेट पर 201 रन बना सकी।एक समय में मुंबई इंडियंस मैच में जीतती नजर आ रही थी, लेकिन आखिरी ओवर में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए लगातार दो विकेट चटकार पूरा मैच ही पलट दिया और अपनी टीम को जीत दिला दी।

LSG vs GT Match Highlights:गुजरात टाइटंस ने दर्ज की धमाकेदार जीत,  लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 विकेट से हराया
 

वैसे तो मुंबई के लिए भी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। कैमरून ग्रीन ने बल्ले से जलवा दिखाते हुए 43 गेंदों में 6 चौके और तीन छक्के की मदद से 67 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में 7 चौके और तीन छक्के की मदद से 57 रन बनाए। वहीं रोहित शर्मा ने 27 गेंदों में 4 चौके और तीन छक्के की मदद से 44 रन की पारी खेली। टिम डेविड 13 गेंदों में 25 रन बनाकर नाबाद रहे।पंजाब के लिए  अर्शदीप सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए।वहीं नाथन एलिस और लियाम लिविंगस्टोन को 1-1 विकेट लिए।