×

MI vs LSG Live Score, IPL 2023 Eliminator: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग xi
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था जहां मुंबई इंडियंस ने टॉस पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम की निगाहें बड़ा स्कोर खड़ा करने पर रहने वाली हैं।

LSG vs MI Eliminator: लखनऊ और मुंबई के बीच होगी हाईवोल्टेज भिड़ंत, जानिए कब, कहां और कैसे देखें लाइव 
 

आज यहां मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में है, वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स का नेतृत्व क्रुणाल पांड्या कर रहे हैं लखनऊ और मुंबई इंडियंस दोनों ही का लीग स्टेज के तहत शानदार प्रदर्शन रहा था। लखनऊ सुपर जॉइंट्स ने अपने  खेले 14 मैचों में से आठ के तहत जीत दर्ज की थी। वहीं 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।लखनऊ सुपरजायंट्स 17 अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही।

IPL 2023, Eliminator, LSG vs MI: लखनऊ और मुंबई करेंगी बदलाव, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

वहीं मुंबई इंडियंस ने लीग स्टेज के तहत अपने खेले 14 मैचों में से 8  में जीत दर्ज की। वहीं छह मैचों में हार सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस 16 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। दोनों ही टीमों के बीच आज यहां करो या मरो की जंग है।

IPL 2023, Eliminator, LSG vs MI: लखनऊ और मुंबई के बीच करो या मरो की जंग, जानिए पिच और मौसम का हाल 
 

दरअसल आज हारने वाली टीम का टूर्नामेंट में सफर यहीं खत्म हो जाएगा वहीं जीतने वाली टीम दूसरे क्वालीफायर मैच में पहुंचेंगे। एलिमिनेटर मैच को जीतने वाली टीम का सामना दूसरे क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस से होगा जो पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग से हार कहां पहुंची है। लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज यहां रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।