×

LSG vs CSK मैच के शेड्यूल में बड़ा फेरबदल, जानिए कब-कहां खेला जाएगा मैच और कैसे देखें Live
 

 

क्रिकेट न्यूड़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 45 वें मैच के तहत लखनऊ सुपरजायंट्स की भिड़ंत चेन्नई सुपरकिंग्स से होगी।मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेला जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच के शेड्यूल में बदलाव हुआ है।

LSG vs CSK के बीच आज होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट, मौसम और प्लेइंग XI
 

दरअसल लखनऊ और चेन्नई के बीच यह मैच 4 मई को दोपहर 3.30 बजे से खेला जाना था, लेकिन उसी दिन लखनऊ में निकाय चुनाव के लिए वोटिंग होनी है।ऐसे में यह मुकाबला अब चार की जगह तीन मई को खेला जाएगा।मतदान प्रतिशत में कमी ना आए , इस वजह से ही मुकाबले के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। 

Ishant Sharma ने आखिरी ओवर में 12 रन बचाकर रचा इतिहास, बने गुजरात के खिलाफ ऐसा करने वाले दूसरे गेंदबाज
 


कब-कहां और कैसे देखें Live
 लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच दोपहर 3.30 बजे से मैच खेला जाना है,लेकिन मुकाबले में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानि 3 बजे हो जाएगा। बाकी मैचों की तरह ही इस मुकाबले को घर बैठे लाइव देखा जा सकता है।इसके अलावा लखनऊ में स्थित इकाना स्टेडियम में बैठकर भी मैच का आनंद लिया जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न टीवी चैनलों पर लखनऊ और चेन्नई के मैच का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

IPL  2023: DC ने GT  को उसके घर में रौंदा, जानिए Points Table में क्या हुआ बदलाव
 

इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जा सकती है।इसके अलावा जियो सिनेमा ऐप पर फ्री में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकता है। लखनऊ ने पिछला मैच आरसीबी के खिलाफ घर में ही गंवाया है।ऐसे में अब वह वापसी करनी कि कोशिश करेगी।वहीं लखनऊ को पिछले मैच बड़ा झटका लगा, जब टीम के कप्तान केएल राहुल को चोट लगी। वह चेन्नई के खिलाफ अब खेलेंगे या नहीं, कुछ कह नहीं जा सकता है।