×

LSG vs PBKS Live Score, IPL 2023: केएल राहुल ने खेली तूफानी पारी, लखनऊ ने पंजाब को दिया 160 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 21वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से हो रही है।दोनों टीमों के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक लखनऊ की पारी समाप्त हो गई थी।लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए कप्तान केएल राहुल की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन बनाने का काम किया।

RCB vs DC: धमाकेदार जीत के बाद Faf Du Plessis ने दिया बड़ा बयान, जानिए किसे दिया जीत का श्रेय
 

मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए केएल राहुल और काइल मेयर्स ने पारी की आगाज किया। टीम का पहला बड़ा झटका कुल 53 रनों के स्कोर पर काइल मेयर्स के रूप में लगा जो 23 गेंदों में एक चौके और तीन छक्के की मदद से 29 रन की पारी खेल सके और हरप्रीत बरार की गेंद पर हरप्रीत सिंह को कैच देकर आउट हुए।

IPL 2023 RCB vs DC Highlights: बैंगलोर ने दर्ज की धमाकेदार जीत, दिल्ली को मिली लगातार पांचवीं हार
 

इसके बाद टीम को दूसरा बड़ा झटका दीपक हुड्डा के रूप में लगा जो 2 रन बनाकर रजा की गेंद पर lbw आउट हुए।इसके बाद टीम ने तीसरा बड़ा विकेट क्रुणाल पांड्या के रूप में गंवाया जो 17 गेंदों में 18 रन की पारी खेलकर आउट हुए। पांड्या ने कगिसो रबाडा की गेंद पर शाहरुख खान को कैच दिया।इसके बाद पांचवां विकेट निकोलस पूरन के रूप में गिरा जो कगिसो रबाडा की गेंद पर गोल्डन डक का शिकार हुए।

 LSG vs PBKS Live : शिखर धवन हुए बाहर, 24 साल के युवा खिलाड़ी की लगी लॉटरी, अचानक बन गया पंजाब का कप्तान
 

टीम का पांचवां विकेट मार्कस स्टोइनिस के रूप में गिरा जो सैम कुर्रन की गेंद पर जितेश शर्मा को कैच देकर आउट हुए। मार्कस ने 11गेंदों में दो छक्के जड़कर 15 रन की पारी खेली।छठवा विकेट केएल राहुल के रूप में गिरा। केएल राहुल अर्शदीप सिंह का शिकार बने। केएल राहुल ने 56 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 74 रनों की पारी खेली।टीम ने अपने आखिरी दो विकेट कृष्णप्पा गौतम और युधवीर सिंह के रूप में गंवाए।