×

LSG vs PBKS Highlights:पंजाब किंग्स ने दर्ज की शानदार जीत, लखनऊ सुपर जायंट्स को दो विकेट से हराया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 21 वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत हुई।लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत पंजाब किंग्स ने दो विकेट से शानदार जीत दर्ज की।मुकाबले की बात करें तो पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। लखनऊ ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन बनाए।

लखनऊ के लिए कप्तान केएल राहुल ने 56 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 74 रनों की पारी खेली । काइल मेयर्स ने 23 गेंदों में एक चौके और तीन छक्के की मदद से 29 रन की पारी का योगदान दिया। क्रुणाल पांड्या 18 और मार्कस स्टाइनिस 15 रन बना सके। पंजाब के लिए सैम कुर्रन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।वहीं कगिसो रबाडा ने दो विकेट लिए।

अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार और सिकंदर रजा ने 1-1 विकेट लिए।वहीं इसके जवाब में उतरी पंजाब किंग्स ने 19.3 ओवर में  8 विकेट पर 161 रन बनाकर जीत दर्ज की। शाहरुख खान ने चौका जड़कर पंजाब को जीत दिलाने का काम किया।

पंजाब किंग्स के लिए सिकंदर रजा ने 41 गेंदों में 4 चौके और तीन छक्के की मदद से 57 रन की पारी खेली। मैथ्यू शॉर्ट ने 22 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 34 रन की पारी खेली। शाहरुख खान ने 10 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की मदद से 23 रन बनाए। वहीं हरप्रीत बरार ने 22 गेंदों में तीन  चौकों के साथ 22 रन बनाए।लखनऊ के लिए  युधवीर सिंह चारक ने दो विकेट लिए। वहीं मार्क वुड और रवि बिश्नोई ने भी दो-दो विकेट लिए। कृष्णाप्पा गौतम और क्रुणाल पांड्या को भी 1-1 विकेट मिला।