×

LSG vs GT Match Highlights:गुजरात टाइटंस ने दर्ज की धमाकेदार जीत,  लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 रनों से हराया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 30 वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच शनिवार को भिड़ंत हुई।इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 रनों से मात देने का काम किया। मुकाबले में गुजरात ने लखनऊ के सामने 136 रनों का लक्ष्य ही रखा था, लेकिन लखनऊ 128 रन ही बना सकी।मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

IPL 2023 MI vs PBKS Live: टॉस जीतकर रोहित ने चुनी गेंदबाजी, ऐसी है दोनों की प्लेइंग-XI
 

पहले खेलते हुए गुजरात ने हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन बनाने का काम किया। गुजरात के लिए हार्दिक पांड्या ने 50 गेंदों में दो चौके और चार छक्के की मदद से 66 रन की पारी खेली। रिद्धिमान साहा ने 37 गेंदों में 6 चौके की मदद से 47 रन की पारी का योगदान दिया। वहीं विजय शंकर ने 12 गेंदों में एक चौके की मदद से 10 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।

IPL 2023 MI vs PBKS LiveIPL 2023: Amit Mishra ने रचा इतिहास, इस दिग्गज गेंदबाज के रिकॉर्ड की बराबरी की
 

दूसरी ओर लखनऊ के लिए क्रुणाल पांड्या और मार्कस स्टोइनिस ने 2-2 विकेट लिए। वहीं नवीन उल हक और अमित मिश्रा ने 1-1 विकेट लिया। वहीं इसके जवाब में उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स 20 ओवर में 7 विकेट पर 128 रन बनाकर जीत दर्ज करने में कामयाब रही ।

IPL 2023, LSG vs GT : हार्दिक पांड्या का जमकर गरजा बल्ला, अकेले ही गेंदबाजों के उड़ाए होश
 

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कप्तान केएल राहुल ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन तो किया, लेकिन टीम को जीत नहीं मिल सकी। केएल राहुल ने 61 गेंदों में 8 चौके की मदद से 68 रन की पारी खेली। काइल मेयर्स ने 19 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन की पारी खेली। क्रुणाल पांड्या ने 23 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 23 रन की पारी खेली ।इसके अलावा टीम के बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे और दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सके। वहीं गुजरात के लिए मोहित शर्मा और नूर अहमद 2-2 विकेट लेने में कायमाब रहे। एक विकेट राशिद खान को मिल सका।

IPL 2023, LSG vs GT Live : हार्दिक पांड्या ने खेली कप्तानी पारी, गुजरात ने लखनऊ को दिया 136 रनों का लक्ष्य