×

IPL 2023 में LSG को लगा करारा झटका, घातक खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में आज दोपहर 3.30 बजे से लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होने वाला है।इस मैच से पहले लखनऊ को करारा झटका लगा है।दरअसल टीम का एक घातक गेंदबाज चोट के चलते बाहर हो गया है। लखनऊ के घातक गेंदबाज जयदेव उनादकट को चोट नेट्स प्रैक्टिस के दौरान लगी थी। बीते रविवार को जब वो नेट्स पर ट्रेनिंग कर रहे थे तो उसी दौरान उनका बयां कंधा खिंच गया।

PBKS vs MI होंगे आमने -सामने, किस टीम पलड़ा रहेगा भारी, जानिए यहां हेड टू हेड रिकॉर्ड
 

चोट पर सवाल है, लेकिन ख़बरों के मुताबिक वह आईपीएल 2023 सीजन से  बाहर हो चुके हैं।जयदेव उनादकट के आईपीएल से बाहर होने के बाद टीम इंडिया की टेंशन भी बढ़ गई है। जयदेव उनादकट भारतीय टीम का हिस्सा हैं और उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए चुना गया है। जून में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से जयदेव उनादकट फिलहाल बाहर नहीं हुए हैं, लेकिन उन्हें जल्द से जल्द फिट होना होगा।

IPL 2023 LSG vs CSK: लखनऊ के कप्तान केएल राहुल होंगे बाहर, जानिए क्या है उनकी इंजरी अपडेट
 

जयदेव उनादकट अपनी चोट का स्कैन कराने के लिए मुंबई रवाना होंगे ।वहां बीसीसीआई ने उनकी स्पेशलिस्ट डॉक्टर के साथ मीटिंग फिक्स की है । लखनऊ सुपर जायंट्स ने जयदेव उनादकट को रिलीज करने का फैसला बीसीसीआई की मेडिकल टीम की सलाह पर किया।

IPL 2023, PBKS VS MI: मुंबई और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI
 

मुंबई में स्कैन कराने के बाद जयदेव उनादकट बैंगलुरु के लिए रवाना हो सकते हैं , जहां के एनसीए में वो रिहैब ताकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने को लेकर पूरी तरह से फिट रह सकें।जयदेव उनाकट  के बाहर होने के बाद  लखनऊ उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर सकती है। किस टीम को शामिल किया जाएगा, यह देखना दिलचस्प रहने वाला है।