×

IPL 2023 में धमाकेदार जीत के साथ LSG को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की है। लखनऊ की जीत के सबसे बड़ा हीरो मार्कस स्टोइनिस रहे, जिन्होंने विस्फोटक पारी खेली । ख़बर सामने आ रही है कि लखनऊ को जीत के साथ ही एक बड़ा झटका लगा है। लखनऊ के बेहतरीन ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस मैच में चोटिल हो गए थे।

IPL 2023 PBKS vs LSG: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, पंजाब-लखनऊ के मैच में बने कुल 8 बड़े रिकॉर्ड
 

उंगली चोटिल होने के बाद वह मैदान से बाहर चले गए और पूरे मैच में हिस्सा नहीं ले सके ।मुकाबले के खत्म होने के बाद उनकी इंजरी पर अपडेट आया है । मार्कस स्टोइनिस ने मैच के बाद अपनी चोट को लेकर कहा कि, अभी ठीक है, लेकिन सही मायनों में इस चोट की स्थिति कैसी है, उसका पता करने के लिए इसका स्कैन होगा। माना जा रहा है कि स्कैन होने के बाद अगर कोई फ्रैक्चर आता है तो मार्कस स्टोइनिस को कुछ दिन के लिए आईपीएल 2023 से बाहर भी होना पड़ सकता है।

IPL 2023, KKR vs GT: कोलकाता-गुजरात के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा रहने वाला है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

पंजाब के खिलाफ  मार्कस स्टोइनिस ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया ।गेंद और बल्ले से अपनी टीम के लिए जलवा दिखाया। मार्कस स्टोइनिस ने लखनऊ के लिए पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 72 रन बनाए और आईपीएल में लीग में अपना सर्वाच्च स्कोर हासिल किया।

KKR vs GT का मैच होगा रद्द, ईडन गार्डन्स स्टेडियम से आई बुरी ख़बर, फैंस को लगेगा झटका 
 

इस पारी में मार्कस स्टोइनिस के बल्ले से 6 चौके और 5 छक्के देखने को मिले। मार्कस स्टोइनिस ने मैच में 1.5 ओवर की गेंदबाजी की और 21 रन देते हुए शिखर धवन का एक बेशकीमीत विकेट लिया।मुकाबले में पहले खेलते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में 5 विकेट पर257 रन बनाए थे, इसके जवाब में पंजाब टीम 19.5 ओवर में 201 रन पर सिमट गई।