×

KKR vs SRH Live Streaming कितने बजे से शुरू होगा क्वालीफायर मैच, जानिए मैच की टाइमिंग और कब-कहां कैसे देखें लाइव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में प्लेऑफ राउंड की शुरुआत आज से होने जा रही है। पहले क्वालीफायर के मैच के तहत केकेआर का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाला है। इस मैच को बैटिंग की दो पॉवरहाउस टीमों के मुकाबले के रूप में देखा जा रहा है।हैदराबाद ने जहां ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा जैसे ओपनरों के दम पर पहाड़ सा स्कोर बनाया है, जबकि कोलकाता ने भी सुनील नरेन और फिल सॉल्ट की बदौलत इस सीजन कई बार 200 का आंकड़ा हुआ।

KKR vs SRH IPL 2024 पहले क्वालीफायर मैच में मुश्किल में फंसेगी केकेआर, अचानक सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

सनराइजर्स के खिलाफ कागज पर केकेआर की टीम भारी दिख रही है।आंकड़े भी कोलकाता के मजबूत होने का इशारा करते हैं। दोनों के बीच अब तक आईपीएल में कुल 26 मैच खेले गए हैं, इनमें से 17 में केकेआर की टीम ने जीत हासिल की है,जबकि नौ मैचों में सनराइजर्स की टीम को जीत मिली। इस सीजन दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक मैच खेला गया।ईडन गार्डन्स में खेले गए उस मुकाबले में कोलकाता की टीम ने सात रन से जीत दर्ज की थी।

KKR vs SRH के बीच फाइनल के लिए होगी जंग, जानिए कैसी रहने वाली है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

दोनों के बीच पिछले पांच मैचों में केकेआर ने तीन और हैदराबाद ने दो मुकाबले जीते हैं।कोलकाता और हैदराबाद के बीच पहला क्वालीफायर मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। वहीं मुकाबले में टॉस 7 बजे हो जाएगा।

KKR vs SRH के बीच पहले क्वालीफायर मैच में गेंदबाज या बल्लेबाज कौन चमकेगा, जानिए ताजा पिच रिपोर्ट
 

आईपीएल के टीवी प्रसारण के अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है।ऐसे में इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न टीवी चैनलों पर देख सकते हैं, वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है।इस मैच पर फैंस की नजरें भी खासतौर से टिकी हुई हैं।