×

KKR vs SRH IPL 2024 पहले क्वालीफायर मैच में मुश्किल में फंसेगी केकेआर, अचानक सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है।पहले क्वालीफायर मैच के तहत दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टक्कर होने वाली है। मंगलवार को होने वाले इस मैच पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि किसी एक टीम को प्लेऑफ का टिकट मिलेगा। मौजूदा सीजन के तहत लीग स्टेज में जब दोनों टीमों के बीच दो बार टक्कर हुई थी तो कोलकाता ने ही बाजी मारी थी।

KKR vs SRH के बीच फाइनल के लिए होगी जंग, जानिए कैसी रहने वाली है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

फाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगाए बैठी केकेआर की टीम के लिए पिछले दो मैच याद करने जैसे नहीं रहे। पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ उनका मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।इस मैच में टॉस तक नहीं किया जा सका था। वहीं राजस्थान के खिलाफ मैच में टॉस तो हुआ लेकिन एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी और मैच रद्द करना पड़ा।

KKR vs SRH के बीच पहले क्वालीफायर मैच में गेंदबाज या बल्लेबाज कौन चमकेगा, जानिए ताजा पिच रिपोर्ट
 

11 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम ने आखिरी मैच खेला था। पिछले दस दिन से केकेआर ने कोई मैच नहीं खेला  है और ऐसे में टीम के खिलाड़ियों के सामने दमदार प्रदर्शन करने की चुनौती रहने वाली है।दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत कर आ रही है।

IPL 2024 सनराइजर्स हैदराबाद की सीधी फाइनल में होगी एंट्री, आंकड़े दे रहे गवाही 

हैदराबाद की टीम ने पंजाब के खिलाफ पहली बार इस सीजन में 200 रन से ऊपर का लक्ष्य हासिल करके जीत दर्ज की।इस टीम को बाद में बल्लेबाजी करके जीत हासिल करने में शुरुआती मैचों में परेशानी हुई थी।सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्लेऑफ में रिकॉर्ड शानदार रहा है।वह केकेआर के खिलाफ भी हमेशा भारी पड़ी है। बता दें कि पहले क्वालीफायर मैच को हराने वाली टीम के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका होगा।