×

KKR vs GT का मैच होगा रद्द, ईडन गार्डन्स स्टेडियम से आई बुरी ख़बर, फैंस को लगेगा झटका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2023 में शनिवार को डबल हेडर है, जहां दो बड़े मैच खेले जाएंगे। पहले मैच के तहत केकेआर का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। कोलकाता और गुजरात के मैच पर रद्द होने का संकट मंडरा रहा है, दरअसल मैच में बारिश ख़लल डाल सकती है ।गुजरात टाइटंस की टीम 7 मैचों में से 5 जीतकर 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है । केकेआर 8 मैचों में से 3 जीतकर 6 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

PBKS vs LSG: शर्मनाक हार से दुखी हुए कप्तान Shikhar Dhawan, मैच के बाद दिया ये बड़ा बयान
 


पिच रिपोर्ट - आईपीएल के मौजूदा सीजन में ईडन गार्डन्स में अब  तक केवल छह पारियों में चार बार 200 से अधिक स्कोर बने हैं,जिसमें पहली पारी का औसत स्कोर 222  रहा है।पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने तीनों मैचों में जीत हासिल की है,लेकिन ये सभी शाम में खेले गए थे।दोपहर के मैच के लिए मैदान की परिस्थितियां अलग हो सकती हैं।कोलकाता-गुजरात के बीच मैच दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा।

IPL 2023  PBKS vs LSG: लखनऊ ने धमाकेदार जीत के साथ Points Table में किया उलटफेर, देखें ताजा अपडेट
 

 मौसम रिपोर्ट - मौसम विभाग की माने तो कोलकाता में शनिवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने के साथ-साथ मध्यम बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।यानि मैच में बारिश ख़लल डाल सकती है।

PBKS vs LSG:काइल मेयर्स ने जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्के, देखकर बाकी खिलाड़ी हुए हैरान, देखें VIDEO
 

न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। बारिश की वजह से खेल खराब होता है तो दोनों टीमों को नुकसान होगा।वहीं मौसम का असर मैच में भी पड़ सकता है और उसी को ध्यान में रखते हुए टीमों को रणनीति बनानी होगी।