×

Ishan Kishan ने मां पर दिया भावुक करने वाला बयान, जानिए क्या कहा कह दिया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में बुधवार को खेले गए मैच में ईशान किशन ने विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश करके केकेआर को जीत दिलाने में योगदान दिया।पंजाब के खिलाफ मैच में ईशान किशन ने 41 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 75 रन की पारी खेली। मुकाबले में इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। मैच के बाद ईशान किशन ने बड़ा बयान दिया और मां को लेकर भावुक कर देने वाली बात कही ।

 IPL 2023, SRH vs KKR Live:  सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर की प्लेइंग इलेवन देखें यहां 
 

ईशान किशन ने कहा,विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था। मैंने 20 ओवर तक कीपिंग की और मुझे पता था कि विकेट अच्छा है ।अगर मेरे पक्ष में रहा तो मैं जरूर अच्छा करूंगा । साथ ही उन्होंने कहा कि वह गेंद को स्विंग करा रहे थे।मैंने सोचा  कि बाहर निकल जाऊ क्योंकि विकेटकीपर पास नहीं था।मैसेज गेंद को देखने और हिट करने का था।मुझे लगता है कि  जब आप 215 का पीछा  कर रहे होते हैं तो यह बहुत मायने नहीं रखता है।

IPL 2023, SRH vs KKR Live: कोलकाता ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

 

ईशान किशन ने अपनी फिटनेस का  श्रेय मां के खाने को दिया । उन्होंने कहा कि , पिछले मैच में हमने अच्छा किया और आखिरी ओवर में खत्म किया ।मैं इसे   जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश करने में था ।मुझे लगता हैकि फिटनेस बहुत जरूरी है ।

IPL 2023 में इन चार टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ तय, जानिए कौन है खिताब जीतने का दावेदार
 

हम कड़ी ट्रेनिंग करते रहते हैं ।मैच के दौरान वर्कआउट करने की भी कोशिश करते हैं ।इसका सारा क्रेडिट मां के खाने को जाता है , क्योंकि अच्छा खाना सबसे ज्यादा जरूरी है।इस सीजन ईशान किशन से बड़ी पारी की उम्मीद  की जा रही थी और उन्होंने पंजाब के खिलाफ जलवा दिखा दिया।