×

IPL 2024 में आज DC vs SRH के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा रहने वाला पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 के 35 वें मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होगी।मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए शाम 7 बजे मैदान पर उतरेंगे। वहीं बात करें तो 17 वें सीजन में इन दोनों टीमों के प्रदर्शन की तो दिल्ली कैपिटल्स का मौजूदा सीजन के तहत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है।

IPL 2024 धाकड़ खिलाड़ी KL Rahul ने रचा इतिहास, धोनी के विकेटीपर रिकॉर्ड को तोड़ा 
 

अभी तक टीम ने आईपीएल 2024 में कुल सात मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को तीन मैच में जीत और चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।तीन जीत और चार हार के साथ दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल पर छठे स्थान पर काबिज है।वहीं चार जीत और दो हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर काबिज है।

IPL 2024 रविंद्र जडेजा ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती, लपका हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO
 

मुकाबले से पहले दिल्ली के मौसम की बात करें तो साफ रहेगा, बारिश की कोई संभावना नहीं है। मैच के दिन तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।वहीं आर्द्रता 22 प्रतिशत के आसपास रहेगी। रिपोर्ट देखकर यह कहा जाता है कि सभी क्रिकेट प्रेमियों को एक बिना रुकावट वाला खेल देखने को मिल सकता है।

LSG vs CSK चेन्नई की शर्मनाक हार से गुस्सा हुए कप्तान गायकवाड़, इसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा
 

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल मानी जाती है।इस पिच की मदद मुख्य तौर पर बल्लेबाजों को मिलती है। समय के साथ इस पिच की मदद स्पिन गेंदबाजों को भी मिलती है।टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।