×

IPL 2024, SRH vs RR मैदान पर इस खिलाड़ी ने की ऐसी हरकत, BCCI ने एक्शन लेकर ठोका जुर्माना
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 में दूसरे क्वालीफायर मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत हुई। हैदराबाद ने राजस्थान को 36 रनों से मात देकर फाइनल का टिकट लिया।इस मैच के दौरान ही राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर ने ऐसी हरकत की, जिसके बाद बीसीसीआई ने उन पर कार्रवाई करते हुए जुर्माना ठोक दिया। बीसीसीआई ने शिमरोन हेटमायर पर 10 प्रतिशत जुर्माना ठोका है।

IPL 2024 RR vs SRH राजस्थान रॉयल्स की हार के विलेन बने ये तीन खिलाड़ी, टीम की डुबाई लुटिया
 

बता दें कि शिमरोन हेटमायर ने अभिषेक शर्मा की गेंद पर बोल्ड होने के बाद विकेटों पर बल्ला मार दिया था। हेटमायर को आईपीएल की आचार संहिता के अनुसार लेवल 1 के अपराध का दोषी पाया गया है।आईपीएल की जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर पर 24 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्वालीफायर 2 मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

IPL 2024 हैदराबाद की जीत के बाद दौड़कर पापा को लगाया गले, टीम की मालकिन काव्या मारन का सेलिब्रेशन वायरल, देखें VIDEO
 

प्रेस रिलीज के मुताबिक हेटमायर ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 का अपराध किया। आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी  है।ऐसे में शिमरोन हेटमायर ने अपनी सजा को स्वीकार कर लिया है।

SRH vs RR राजस्थान की हार से स्टेडियम में पसरा मातम, छोटी बच्ची तक नहीं रोक पाई आंसू , देखें PHOTOS
 

आउट होने के बाद शिमरोन हेटमायर काफी गुस्सा हुए और उन्होंने बल्ले को स्टंप पर मार दिया।धाकड़ बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और 10 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए।शिमरोन हेटमायर का पूरे सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा।वह अपनी टीम के लिए खास और प्रभावशाली पारी नहीं खेल सके।