×

IPL 2024 SRH vs RR राजस्थान बाहर होने के बाद कप्तान संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान, बताया कहां हुई उनकी टीम से चूक
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।राजस्थान रॉयल्स का इस बार आईपीएल में खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया। दूसरे क्वालीफायर मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 36 रन से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने बताया कि कहां उनकी टीम से चूक हो गई।

IPL 2024, RR vs SRH Highlights दूसरे क्वालीफायर में हैदराबाद ने राजस्थान को रौंदा, केकेआर से खिताबी भिड़ंत
 

मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, यह एक बड़ा मैच था, हमने पहली पारी में जिस तरह से गेंदबाजी की, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। बीच के ओवरों में उनकी स्पिन के सामने हमारे पास विकल्पों की कमी हो गई । यहीं पर हम गेम हार गए।वास्तव में यह अनुमान लगाना बहुत कठिन है कि हम कब ओस की उम्मीद कर रहे हैं या कब नहीं।

T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान, बाबर बने कप्तान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
 

दूसरी पारी में विकेट ने अलग बर्ताव करना शुरु कर दिया।गेंद थोड़ा टर्न लेने लगी, उन्होंने उसका का वास्तव में फायदा लिया और अच्छी तरह से उपयोग किया।राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की तारीफ। संजू सैमसन ने कहा, उन्होंने हमारे दाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ बीच के ओवरों  में अपनी स्पिन गेंदबाजी की,

IPL 2024 Qualifier 2 चेपॉक स्टेडियम में कैसा है SRH और RR का रिकॉर्ड, देखें यहां आंकड़े
 

यहीं पर वे हमारे खिलाफ एक दूसरे से आगे थे। उनके बाएं हाथ की स्पिन के खिलाफ, जब गेंद रुक रही थी, तो हम थोड़ा और रिवर्स-स्वीप करने की कोशिश कर सकते थे या शायद क्रीज का थोड़ा और उपयोग कर सकते थे।आईपीएल 2024 सीजन का फाइनल मैच रविवार 26 मई को खेला जाएगा, जहां केकेआर का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा।