×

IPL 2024 RR vs GT जयपुर में आया रियान पराग का तूफान, गुजरात के गेंदबाजों की उधेड़ी बखिया, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन के तहत जबरदस्त फॉर्म में चल रहे रियान पराग ने एक बार फिर जलवा दिखाया है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम में उन्होंने सीजन का तीसरा अर्धशतक ठोक दिया।इस सीजन  43, 84*, 54*, 4 और अब 76. की पारी रियान पराग के बल्ले से आई है।यही नहीं ऑरेंज कैप की रेस में उनसे आगे अब सिर्फ विराट कोहली हैं।

बता दें कि रियान पराग मुकाबले में तब बल्लेबाजी के लिए उतरे जब राजस्थान रॉयल्स 42 रन पर दो विकेट गंवा चुकी थी।रियान ने कप्तान संजू सैमसन के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। मुश्किल वक्त में रियान पराग ने 48 गेंद में 76 रन की जोरदार पारी खेली।

इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके और पांच जबरदस्त छक्के भी देखने को मिले। बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल का शिकार बनने वाले रियान पराग ने बाहरी किसी भी चीज को खुद पर हावी नहीं होने दिया।फालतू चीजों को नजरअंदाज करते हुए सिर्फ खेल पर फोकस किया और परिणाम सामने है।

गौरतलब हो कि 2029 में राजस्थान रॉयल्स के लिए डेब्यू करने के बाद रियान पराग को ज्यादातर फिनिशर के रूप में इस्तेमाल किया गया था और कुछ एकाध यादगार जीत  के बाद टीम मैनेजमेंट ने आखिरकार युवा खिलाड़ी को उस स्थिति पर मौका दिया, जहां वह डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों का अंबार लगाकर आ रहे हैं। रियान पराग की मां भी पूर्व अंतरराष्ट्रीय तैराक रह चुकीं हैं। माता-पिता दोनों इंटरनेशनल प्लेयर होने के चलते घर पर ही उन्हें बेहतर माहौल मिला।इसी के चलते वह भी एक अच्छे खिलाड़ी बन पाए हैं।