×

IPL 2024 GT vs DC  आज के आईपीएल मैच को लेकर हुई भविष्यवाणी, जानिए कौन जीतेगा मुकाबला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 के 17 वें सीजन के तहत एक हाईवोल्टेज मैच खेला जाएगा, जहां गुजरात टाइटंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होने वाला है। दोनों टीमों के बीच मैच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा, वहीं मुकाबले में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा।इस मैच के तहत किसकी जीतने की संभावना है, इसकी चर्चा हम यहां कर रहे हैं। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

GT vs DC के बीच क्या अहमदाबाद में होगा हाईस्कोरिंग मैच, जानिए कैसा होगा पिच का हाल 
 

इस मैदान पर तेज गेंदबाजों के लिए पेस और बाउंस होगा तो आउटफील्ड भी तेज होगी।एक लाख लोगों वाले इस स्टेडियम में स्पिनरों को बहुत मदद नहीं मिलेगी। मैच अगर लाल मिट्टी वाली पिच पर होता है तो स्पिनर्स को मदद मिल सकती है।बाउंड्री थोड़ी बड़ी है तो हो सकता है कि छक्के उतने देखने को नहीं मिले।

IPL 2024 Points Table राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में हुआ बदलाव, देखें अपडेट
 

हेड टू हेड रिकॉर्ड के हिसाब से देखें तो गुजरात टाइटंस का पलड़ा ही भारी नजर आता है।गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अभी तक तीन मुकाबले खेले गए हैं, इन मैचों में से जहां गुजरात टाइटंस ने दो और दिल्ली कैपिटल्स ने एक मैच में जीत दर्ज की है।

Jos Buttler ने तूफानी शतक जड़कर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे
 

ऐसे में आज के मैच में भी गुजरात के जीतने की संभावना ज्यादा है।दिल्ली कैपिटल्स को भी कम नहीं आंका जा सकता है।ऋषभ पंत की अगुवाई  वाली टीम किसी भी हाल में यह मैच नहीं गंवाना चाहेगी। दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज यहां रोमांचक और कांट की भिड़ंत की उम्मीद की जा सकती है। बता दें कि आईपीएल 2024 सीजन में अंक तालिका में रोचक जंग चल रही है। प्लेऑफ के लिए अब समीकर भी बनने लगे हैं।