×

IPL 2024 GT vs DC Live Score  दिल्ली के गेंदबाजों का घातक प्रदर्शन, गुजरात टाइटंस 89 रनों पर ढेर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 के 32 वें मैच के तहत गुजरात टाइटंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से हो रही है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला है।मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस की टीम 17.3 ओवर में 89 रनों पर जाकर ढेर हो गई।

गुजरात टाइटंस के लिए सबसे ज्यादा रन राशिद खान के बल्ले से निकले।राशिद खान ने 24 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 32 रन की पारी खेली। वहीं साईं सुदर्शन ने 9 गेंदों में दो चौके की मदद से 12 रन की पारी खेली। राहुल तेवतिया ने 15 गेंदों में एक चौके के साथ 10 रन की पारी का योगदान दिया।

इसके अलावा टीम का कोई दूसरा बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।गुजरात टाइटंस के लिए कप्तान शुभमन गिल 8 रन बना सके।वहीं अभिनव मनोहर ने 9, रिद्धिमान साहा ने 2,डेविड मिलर ने 2, मोहित शर्मा 2, नूर अहमद ने 1 और शाहरुख खान खाता तक नहीं खोल सके।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन करके दिखाया। दिल्ली की ओर से मुकेश कुमार 2.3 ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए। वहीं ईशांत शर्मा ने दो ओवर में 8 रन देकर दो विकेट झटके।वहीं ट्रिस्टन स्टब्स ने  एक ओवर में 11 रन देकर दो विकेट लिए।वहीं ख़लील अहमद और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिया।दिल्ली कैपिटल्स के सामने वैसे जीत के लिए एक अब आसान सा लक्ष्य ही है।