×

IPL 2024 CSK VS RR हार की हैट्रिक से आगबबूला हुए कप्तान संजू सैमसन, जानिए किसे ठहराया दोषी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में पहले धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम अब लय से भटकी हुई नजर आ रही है। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को बीते दिन सीएसके के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा ।राजस्थान की टीम 12 मैचों में 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है। राजस्थान रॉयल्स की टीम इस सीजन अब तक चार मैच हारी है।उसमें से सिर्फ एक ही मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ घरेलू मैदान पर रहा है,

RCB vs DC Highlights  आरसीबी की लगातार पांचवीं जीत, दिल्ली कैपिटल्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार
 

बाकी मैच विपक्षी मैदान पर हारे हैं। सीएसके के खिलाफ बीते दिन मिली 5 विकेट से हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन निराश नजर आए । मैच के बाद बड़ा बयान देते हुए कहा, मुझे लगता है कि पावरप्ले के बाद विकेट धीमा और दो गति वाला था।

CSK  vs RR Highlights  राजस्थान को मिली एक और हार, चेन्नई ने प्लेऑफ की तरफ बढ़ाया मजबूत कदम
 

इसलिए पावरप्ले के बाद हम जिस स्कोर की उम्मीद कर रहे थे वह 170 था। हमसे 20-25 रन कम बने। सिमरजीत ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। साथ ही संजू सैमसन ने यह बात भी स्वीकार की है कि वह पिच का अंदाज सही से नहीं लगा सके और इसलिए टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला सही साबित नहीं हुआ।

Mother's Day 2024 सचिन से लेकर रैना तक, मदर्स डे पर इन खिलाड़ियों ने दी बधाई
 

संजू सैमसन ने कहा, हमने सोचा कि दूसरी पारी में यह धीमा होगा, लेकिन विकेट बेहतर था।राजस्थान रॉयल्स की टीम की अभी भी प्लेऑफ के लिए मजबूत दावेदारी है।राजस्थान रॉयल्स की टीम बस एक जीत और दर्ज कर लेती है तो वह प्लेऑफ का टिकट आसानी से ले सकती है। राजस्थान के अब दो ही मैच बचे हुए हैं।बता दें कि मजबूत टीमों की हार के साथ ही प्लेऑफ की जंग रोचक होती जा रही है।