×

IPL 2023 : SRH vs DC में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 34 वां मैच सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से आमने -सामने होंगी।मौजूदा सीजन में दोनों टीमों का मिलाजुला प्रदर्शन रहा है। हैदराबाद अंक तालिका में नौंवें नंबर पर है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स दसवें नंबर पर है। आज होने वाले मैच के लिए हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं।

IPL 2023 में आज दो फिसड्डी टीमों के बीच होगी टक्कर, जानिए कैसा होगा SRH vs DC का प्लेइंग XI
 

 पिच रिपोर्ट  - राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में इस सीजन के तीन मैच खेले गए हैं, जहां बल्लेबाजों का दमदार प्रदर्शन रहा है। पिच में क्रैक होने पर स्पिनर्स को भी मदद यहां मिल सकती है। इस मैदान पर ओस की भूमिका अहम होगी, जो दूसरी पारी में असर डालेगी। आईपीएल 2023 के यहां हुए तीन मैचों में से दो में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को मिली है।

SRH vs DCSachin Tendulkar Birthday: बल्लेबाजी के साथ-साथ तेंदुलकर ने गेंदबाजी में भी किया कमाल, इस विस्फोटक बल्लेबाज को सबसे ज्यादा बार किया आउट 
 

 मौसम रिपोर्ट -हैदराबाद का मौसम इन दिनों काफी गर्म रहता है।सोमवार को यहां दोपहर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। शाम साढ़े सात बजे से मैच शुरु होगा और उससे पहले टॉस के दौरान तापमान 29 डिग्री सेल्सियस  रहेगा।

CSK vs KKR: Ajinkya Rahane ने खोल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का राज, प्लेयर ऑफ द मैच  बनने के बाद दिया ये बयान 
 

मैच के साथ-साथ तापमान में कमी आएगी और यह दोनों टीमों के लिए राहत की बात है । मैच के दौरान न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।बारिश होने की संभावना नहीं है। मैच के दौरान बादल छाए रह सकते हैं, लेकिन बारिश की संभावना नहीं  है।ऐसे में दोनों टीमों के बीच मुकाबले में पूरे ओवर का ही खेल देखने को मिलने वाला है।