×

IPL 2023 : लखनऊ ने पंजाब को जमकर कूटा तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखें फैंस का रिएक्शन

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 38 वें मैच में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। मोहाली में खेले गए इस मैच के तहत पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की लखनऊ के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की। लखनऊ के काइल मेयर्स, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन ने जमकर बल्ले से कहर बरपाया।

IPL 2023: मोहाली में लखनऊ के बल्लेबाजों ने की चौकों-छक्कों की बरसात, बना डाला आईपीएल इतिहास का महारिकॉर्ड

मुकाबले में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 257 रन का बड़ा स्कोर करने में सफल रही। यह स्कोर आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर रहा है। लखनऊ की टीम ने इतना बड़ा स्कोर बनाकर इतिहास रचा है। लखनऊ के बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन से फैंस भी खुश नजर आए।

 IPL 2023, PBKS vs LSG Live: स्टोइनिस, मेयर्स और पूरन ने खेलीं विस्फोटक पारी, लखनऊ ने पंजाब के सामने रखा 258 रनों का पहाड़ा सा लक्ष्य

क्रिकेट फैंस ने लखनऊ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की जमकर तारीफ सोशल मीडिया पर की है। लखनऊ के बल्लेबाजों के प्रदर्शन की बात करें तो मार्कस स्टोइनिस का बल्ला जमकर चला।धाकड़ खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने 40 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 72 रन की पारी खेली। काइल मेयर्स ने 24 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 54 रन ठोके।

 IPL 2023, PBKS vs LSG : पंजाब के खिलाफ फ्लॉप हुए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

आयुष बडोनी ने 24 गेंदों में 43 रन जड़े, वहीं निकोलस पूरन ने 19  गेंदों में 45 रन ठोके।बता दें कि लखनऊ की टीम आईपीएल का अपना दूसरा ही सीजन खेल रही है।आईपीएल 2022 के तहत लखनऊ ने केएल राहुल की कप्तानी में डेब्यू किया था। पंजाब के खिलाफ मैच में लखनऊ के बाकी बल्लेबाज तो चमके, लेकिन कप्तान केएल राहुल बड़ी पारी नहीं खेल सके। वह 12 रन बनाकर आउट हुए और फैंस ने उनकी आलोचना की।

 IPL 2023, PBKS vs LSG : लखनऊ के धाकड़ बल्लेबाज का फिर गरजा बल्ला, पंजाब के खिलाफ खेली तूफानी पारी, देखें वीडियो