×

IPL 2023: फ्लॉप साबित हुई वॉर्नर-साल्ट की जोड़ी, अब पृथ्वी शॉ की होगी वापसी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 सीजन में आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस आमने -सामने हैं।नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने शुरुआती 5 विकेट जल्द गंवा दिए। दिल्ली कैपिटल्स की ओपनिंग जोड़ी डेविड वॉर्नर और फिलिप सॉल्ट फ्लॉप साबित हुई।फिलिप सॉल्ट बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे, जबकि डेविड वॉर्नर 2 रन बनाकर चलते बने।

IPL 2023 GT vs DC Live: मोहम्मद शमी ने बरपाया कहर, बैकफुट पर दिल्ली कैपिटल्स
 

सॉल्ट और डेविड वॉर्नर की ओपनिंग जोड़ी के फ्लॉप शो के बाद माना जा रहा है कि अब पृथ्वी शॉ की फिर वापसी हो सकती है। बता दें कि सीजन के शुरुआती मैचों में पृथ्वी शॉ  ने डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग की थी।लेकिन इसके बाद टीम वह खराब प्रदर्शन के चलते प्लेइंग इलेवन से बाहर हो  गए थे।

GT vs DC Live: दिल्ली के खिलाफ जीत के लिए हार्दिक पांड्या ने चली तगड़ी चाल, प्लेइंग इलेवन को लेकर लिया बड़ा फैसला
 

आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं कि फिलिप सॉल्ट और डेविड वॉर्नर की ओपनिंग जोड़ी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है।फिल सॉल्ट और डेविड वॉर्नर की ओपनिंग जोड़ी 3 मैचों  महज 1 रन की पार्टनरशिप कर पाई है।पृथ्वी शॉ को शुरुआती मैचों में खराब फॉर्म के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब एक बार फिर पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की चर्चा शुरु हो गई है।

IPL 2023, GT vs DC Live: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी बीमार होकर हुआ बाहर 
 

पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में भले ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन वह ओपनिंग के सबसे बढ़िया खिलाड़ी हैं ।दिल्ली कैपिटल्स के लिए वह बतौर ओपनिंग बल्लेबाज ही सेवाएं देने का काम करते हैं। आने वाले मैचों में दिल्ली की ओपनिंग को लेकर रणनीती बदलनी होगी। वैसे भी दिल्ली के लिए मौजूदा सीजन अच्छा नहीं चल रहा है।