×

IPL 2023: भुवनेश्वर कुमार के पैरों में जा गिरे वॉर्नर, मैदान पर घटी ये घटना, देखें वायरल VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में 34 वें मैच के तहत सनरा्इजर्स हैदराबाद की टक्कर दिल्ली कैपिटल्स से हुई है।इस मुकाबले के तहत सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा।इस मैच से पहले मैदान पर ऐसी घटना घटी , जिसने फैंस का दिल जीत लिया।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देख हर कोई भावुक है ।

 IPL 2023 SRH vs DC: हार से निराश हुए हैदराबाद के कप्तान Aiden Markram, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

अपनी पुरानी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने ऐसा कुछ किया, जिसके बाद ट्विटर पर तहलका मच गया।अपनी पुरानी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अचानक अपने पुराने साथी भुवनेश्वर कुमार के पैर छू लिए। बता दें कि डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए लंबे वक्त तक खेले हैं और इस टीम की अगुवाई भी की है ।

IPL 2023: दिल्ली की करिश्माई जीत से खुश हुए David Warner, कप्तान ने इस खिलाड़ी बताया मैच का हीरो
 

उनकी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने साल 2016 में खिताब  जीता था।भुवनेश्वर कुमार और डेविड वॉर्नर दोनों के अच्छे संबंध है क्योंकि वह इस टीम के लिए साथ खेले हैं। मैच से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डेविड वॉर्नर अपने पुराने दोस्त और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पैर छूते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

SRH Vs DC Highlights:दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की रोमांचक जीत, सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हराया
 

डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर कुमार हंसी मजाक करते हुए भी नजर आए हैं। वहीं इन दोनों को देखकर पास में खड़े तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ये देख कर हंसते हुए दिखाई दिए।भुवी और वॉर्नर के इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रिया देने का काम कर रहे हैं।