×

IPL 2023: रोहित शर्मा की फॉर्म पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया चौंकाने वाला बयान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 सीजन के तहत शानदार प्रदर्शन नहीं कर सकी है।मुंबई ने अपने खेले 7 मैचों में से 3 के तहत जीत दर्ज की है, जबकि उसे 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। यही नहीं पिछले सीजन के तहत भी रोहित ने खराब प्रदर्शन किया था ।मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं ।

IPL 2023 : ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस हुई रोमांचक, इन खिलाड़ियों के बीच चल रही जंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन ने कप्तान रोहित के फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है। शेन वॉटसन का कहना है कि रोहित शर्मा पिछले 4-5  सालों में कंस्टिटेंट नहीं रह पाए हैं।दिग्गज शेन वॉटसन ने बात करते हुए कहा कि, मानसिक रूप से खुद को संभालना काफी मुश्किल होता है।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत क्रिकेट खेलते हैं ,लेकिन भारतीय क्रिकेटर्स बिना रुके पूरे साल खेलते हैं ।रोहित टीम इंडिया के कप्तान हैं ।

IPL 2023 में Shivam Dubey का बल्ला उगल रहा है आग, ताबड़तोड़ है स्ट्राइक रेट
 

इसलिए वे और ज्यादा खेलते हैं।अगर रोहित थके हुए नजर आएं तो इसका कारण साफ पता चलता है। साथ ही उन्होंने कहा कि रोहित आईपीएल के पिछले 4-5 सीजन में कंसिस्टेंट नहीं रह पाए हैं ।वे विस्फोटक बल्लेबाज हैं।

IPL 2023: LIVE मैच में कैप्टन कूल माही ने खोया आपा, मैदान में कर डाली ये हरकत
 

वे दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों के खिलाफ कई परिस्थितियों में खेल चुके हैं।इसके लिए काफी मेहनत करनी होती है।मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले हैं और इस दौरान 181 रन बनाए हैं ।रोहित शर्मा ने केवल एक अर्धशतक लगाया है, बल्कि सर्वश्रेष्ठ स्कोर 65 रन रहा है। पिछले सीजन भी रोहित शर्मा का खराब प्रदर्शन रहा था। उन्होंने 14 मैचों में खेलते हुए 268 रन बनाए थे, उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 48 रन रहा था, रोहित  ने 2021 के आईपीएल में सिर्फ एक अर्धशतक लगाया था और 13 मैचों में 381 रन बनाए थे।