×

IPL 2023: आरसीबी की हार में बड़ा विलेन बना ये धाकड़ खिलाड़ी, अब खत्म समझा जा रहा करियर 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। केकेआर के खिलाफ मैच में आरसीबी को 21 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। मैच में बैंगलोर के लिए बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके।आरसीबी के सामने जीत के लिए 180 रनों का लक्ष्य था।लेकिन विराट कोहली और महिपाल लेमरोर के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज आरसीबी के लिए बड़ी पारी नहीं खेल सका।

IPL 2023: नीतीश राणा ने रचा इतिहास, 4 छक्के जड़कर हासिल की बड़ी उपलब्धि
 


यही नहीं बैंगलोर के लिए  एक बार फिर धाकड़ बल्लेबाज दिनेश कार्तिक फ्लॉप साबित हुए। कार्तिक ने 18 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन की पारी खेली। दिनेश कार्तिक के कंधों पर आरसीबी को लक्ष्य तक पहुंचाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन वह टीम के लिए फिनिशर की भूमिका नहीं निभा सके।

Virat Kohli ने RCB के होमग्राउंड चिन्ना स्वामी स्टेडियम में रचा नया इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

दिनेश कार्तिक ने मौजूदा सीजन के तहत खराब ही प्रदर्शन करके दिखाया है। उन्होंने मौजूदा सीजन के तहत 8 मैचों में 11.86 की औसत और 131.75 की स्ट्राइक रेट से कुल 83 रन बनाए हैं। दिनेश कार्तिक ने 8 चौके और दो  ही छक्के जड़े। दिनेश कार्तिक के खराब प्रदर्शन का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि मौजूदा सीजन के तहत वह एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं।

IPL 2023 RCB vs KKR Highlights: नीतीश राणा और जेसन रॉय ने जमकर उड़ाए छक्के -चौके, गेंद और बल्ले के बीच हुई जंग

गौरतलब हो कि दिनेश कार्तिक एक बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैंं।पिछले सीजन उन्होंने टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया था, लेकिन इस बार जैसा प्रदर्शन किया है, उससे देखकर यही लगता है कि कार्तिक का अब आईपीएल करियर भी खत्म होने की कगार पर है। दिनेश कार्तिक टीम इंडिया से तो लंबे वक्त से बाहर चल रहे हैं, वहीं अब उनका आईपीएल करियर भी खत्म हो सकता है।ऐसा ही खराब प्रदर्शन अगर कार्तिक का जारी रहता है तो आरसीबी से उन्हें बाहर भी  कर सकती है।