×

IPL 2023: RCB के इस दिग्गज के करियर पर लटकी तलवार, जल्द लेना पड़ेगा संन्यास
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 सीजन में आरसीबी शानदार प्रदर्शन करके प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ा रही है।बैंगलोर ने बीते दिन लखनऊ को मात देने का काम किया।आरसीबी मुकाबले जीत रही है, लेकिन टीम के लिए एक खिलाड़ी बोझ बनता जा रहा है।लगातार खराब प्रदर्शन के साथ ही माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 सीजन के साथ ही इस खिलाड़ी के करियर का भी अंत हो सकता है ।

IPL 2023 GT vs DC: गुजरात- दिल्ली के बीच होगी टक्कर, जानिए कैसा है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

ये खिलाड़ी अपने खराब खेल के चलते टीम इंडिया से बाहर किया गया था और अब इस खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है ।आईपीएल 2023 में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है।टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक के आईपीएल करियर पर भी तलवार लटक गई है ।दिनेश कार्तिक ने इस सीजन अभी तक 9 मैच खेले हैं ।

GT vs DC की भिड़ंत आज, कैसी होगी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल
 

इन मैचों में दिनेश कार्तिक ने 12.38 की औसत से सिर्फ 99 रन बनाए हैं।ऐसे में अगले सीजन से ये  क्रिकेट आईपीएल खेलता शायद ही नजर आए।आरसीबी से दिनेश कार्तिक एक सीजन के लिए 5.50 करोड़ लेते हैं ।बैंगलोर के लिए यह सौदा महंगा नजर आ रहा है क्योंकि लगातार धाकड़ खिलाड़ी फ्लॉप होता दिख रहा है। आईपीएल 2023 सीजन के तहत दिनेश कार्तिक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं।

IPL 2023: विराट और गंभीर के झगड़े के बाद BCCI ने लिया सख्त एक्शन, नवीन उल हक पर भी लगाया गया जुर्माना
 

सोमवार को लखनऊ के खिलाफ  खेले गए मैच में ही दिनेश कार्तिक11 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हुए। दिनेश कार्तिक काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं।आईपीएल के तहत उनका शानदार करियर रहा है। उन्होने आईपीएल में  कुल 238 मैच खेले है।इन मुकाबलों के तहत ही दिनेश कार्तिक ने दिनेश कार्तिक ने 26.17 की औसत से 4475 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 20 अर्धशतक देखने को मिले हैं।