×

IPL 2023, SRH vs DC Live:  दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 34 वें मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर दिल्ली कैपिटल्स से सोमवार को हो रही है।हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। टॉस जीतने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि, हम पहले बल्लेबाजी करने वाले हैं। एक अच्छी सतह दिखती है, इसकी एक अच्छी चमक भी है। यदि आप एक अच्छा टोटल डालते हैं, तो आप इसका बचाव कर सकते हैं।

बता दें कि हैदराबाद की टीम अपने घरेलू मैदान पर यह मैच खेल रही है। दोनों टीमें इस सीजन अब तक 6-6 मैच खेल चुकी हैं। सनराजर्स हैदराबाद को 6 में से 4 मुकाबलों में हार मिली है और दिल्ली कैपिटल्स ने 6 में से 5 मैच गंवाए हैं।

दोनों टीमों की अंक तालिका में स्थिति भी खास नहीं है,दिल्ली दसवें और हैदराबाद नौंवें स्थान पर है।आज यहां किस टीम का पलड़ा भारी रहने वाला है, यह देखना दिलचस्प होगा। दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़ों की बात करें तो इनके बीच बराबरी की टक्कर रही है।

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कुल 21 मैच खेले गए हैं ।इन मैचों में से जहां दिल्ली कैपिटल्स को 10 और सनराइजर्स हैदराबाद को 11 मैचों में जीत मिली है।बता दें कि दिल्ली और हैदराबाद कागज पर तो मजबूत नजर आती है, लेकिन मैदान पर कैसा प्रदर्शन करेगी, यह कुछ कहा नहीं जा सकता है। दिल्ली के लिए कुछ खिलाड़ियों ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है।वहीं सनराइर्स हैदराबाद का भी मिलाजुला प्रदर्शन ही रहा है।

 टीमें:
सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, एडेन मार्करम (C), मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (W), मार्को जानसन, वाशिंगटन सुंदर, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक
दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (c), फिलिप साल्ट (w), मिशेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, एनरिच नार्जे, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा