×

IPL 2023: सचिन तेंदुलकर के बेटे का पत्ता साफ, क्या अब नहीं मिलेगा मौका ?

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस रविवार को मैच खेलने उतरी ।मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा  ने ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है।ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि क्या अर्जुन तेंदुलकर आने वाले मैचों में नहीं खेलेंगे? बता दें कि अर्जुल तेंदुलकर ने इस सीजन ही आईपीएल में डेब्यू किया है।

MI vs RR : 21 साल के युवा खिलाड़ी ने वानखेड़े में बल्ले से मचाया कोहराम, मुंबई के गेंदबाजों के उड़ाए परखच्चे



 

अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली, लेकिन उन्हें सब्स्टीट्यूट खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल जरूर किया गया।कई फैंस का मानना है कि अब अर्जुन को आने वाले मैचों में मौका नहीं मिलेगा।पर आपको बता दें कि अब तक इसको लेकर टीम मैजनेमेंट की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।आने वाले मैचों में देखना दिलचस्प रहेगा कि अर्जुन तेंदुलकर खेलते हैं या नहीं। 

IPL 2023 MI vs RR Live: यशस्वी जायसवाल ने ठोका शतक, राजस्थान ने मुंबई को दिया 213  रनों का लक्ष्य

गौरतलब हो कि आईपीएल 2023 सीजन के तहत अर्जुन तेंदुलकर ने 16 अप्रैल को खेले गए केकेआर के खिलाफ मैच में डेब्यू किया था ।उन्होंने अभी तक कुल 4 मैच खेले हैं और तीन विकेट लिए हैं ।इन चार मैचों में से अर्जुन को कप्तान रोहित ने मैच का पहला ओवर डालने का मौका दिया।

CSK vs PBKS: आखिरी गेंद पर मिली चेन्नई को हार, मैच के बाद धोनी ने बताया कहां हुई चूक

केकेआर के खिलाफ डेब्यू करने के साथ ही अर्जुन तेंदुलकर ने हैदराबाद, पंजाब और गुजरात के खिलाफ 1-1 विकेट लिया था। अर्जुन तेंदुलकर ने  22 अप्रैल को  पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में एक ओवर में 31 रन लुटा दिए थे, इसी के साथ ही उन्होंने इसी टूर्नामेंट में एक शर्मनाक रिकॉर्ड कर लिया । अर्जुन तेंदुलकर को एक प्रतिभवान ऑलराउंडर माना जाता है।ऐसे उनको जलवा आगे देखने को मिल सकता है।