×

IPL 2023 RR vs LSG : मैच में लगे 26 चौके 9 छक्के, बैट- बॉल के बीच हुई भीषण जंग, देखें हाइलाइट्स

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई है। मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कुल 26 चौके और 9 छक्के लगे। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में गेंद और बल्ले के बीच भीषण जंग देखने को मिली। मुकाबले में लखनऊ ने राजस्थान को 10 रन से हराकर जीत दर्ज की है।सबसे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो टीम की ओर से कुल 13 चौके और 5 छक्के लगे।

विकेट ना मिलने से बौखलाए Yuzvendra Chahal ने मैदान पर कर डाली शर्मनाक हरकत, VIDEO हो रहा वायरल
 

टीम के लिए काइल मेयर्स ने तूफानी बल्लेबाजी की।उन्होंने 42 गेंदों में 4 चौके और तीन छक्के जड़ते हुए 51 रन की पारी खेली।केएल राहुल ने 32 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 39 रन बनाए। निकोलस पूरन ने 20 गेंद में दो चौके और एक छक्के की मदद से 29 रन ठोके।

Jos Buttler ने मचाया धमाल , IPL 2023 सीजन का जड़ा दूसरा सबसे लंबा छक्का
 

वहीं मार्कस स्टोइनिस ने 16 गेंदों में दो चौके की मदद से 21 रन की पारी खेली।दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स की ओर से कुल 13 चौके लगे और 5 छक्के लगाए गए।राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।

RR vs LSG: आर अश्विन ने फेंकी घातक गेंद,  Kyle Mayers का उखाड़ा फेंका स्टंप, देखें VIDEO
 

यशस्वी जायसवाल ने 35 गेंदों में चार चौके और दो छक्के की मदद से 44 रन की पारी खेली। जोस बटलर ने 41 गेंदों में चार चौके और एक छक्के के साथ 40 रन की पारी का योगदान दिया।देवदत्त पडिक्कल ने 21 गेंदों में चार चौके की मदद से 26 रन बनाए। रियान पराग ने 12 गेंदों में एक चौके और इतने छ्क्के की मदद से 15 रन की पारी खेली।