×

IPL 2023, RR vs GT Live: कप्तान संजू सैमसन ने लिया बड़ा फैसला, फ्लॉप खिलाड़ी को किया बाहर 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 48वां मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के तहत राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से हो रही है। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बड़ा फैसला लेते हुए एक फ्लॉप खिलाड़ी को बाहर कर दिया।

IPL 2023 से बाहर होने के बाद KL Rahul का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल बात

मुकाबले में टॉस जीतने के बाद संजू सैमसन ने कहा कि, हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पिच को समझना आसान नहीं हैं और बाद हमें पता चलेगा। संजू सैमसन ने बड़ा फैसला लेते हुए जेसन होल्डर को बाहर किया है।उनकी जगह एडम जंपा खेल रहे हैं।बता दें कि वैसे तो जेसन होल्डर एक खतरनाक ऑलराउंडर हैं । जेसन होल्डर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ  वानखेड़े स्टेडियम में 30 अप्रैल को खेले गए मैच में 55 रन लुटाए थे ।

IPL 2023, RR vs GT Live:  राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

वह बल्ले से भी  कुछ खास योगदान नहीं दे पाए और महज 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जेसन होल्डर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के  खिलाफ भी जयपुर में अपने पिछले मैच में 49  रन लुटाए थे ।ऐसे में संजू सैमसन  ने उन्हें बाहर करने का फैसला किया।

Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ महारिकॉर्ड, IPL इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कमाल

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस दोनों ही शानदार फॉर्म में चल रही हैं और जीत के साथ ही आगे बढ़ना चाहेंगी।आज यहां जीत के साथ  राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस जीत के साथ ही अपनी प्लेऑफ की दावेदारी को और मजबूत करना चाहेंगी।बता दें कि दोनों टीमों के बीच  इस मुकाबले के तहत जबरदस्त  भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी और जोशुआ लिटिल

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एडम ज़म्पा, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल