×

IPL 2023 RR vs CSK Highlights: बेकार गया शिवम दुबे का अर्धशतक, राजस्थान ने चेन्नई को दी 32 रनों से मात
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 37 वें मैच के तहत रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स ने 32 रनों से चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया।बता दें कि मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन बनाए।

Yashasvi Jaiswal  ने जडेजा की गेंद पर राइटी से लेफ्टी बनकर जड़ दिया गजब का छक्का, चीयरलीडर्स में तक मची भगदड़, देखें VIDEO
 

राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल ने 43 गेंदों में 8 चौके और चार छक्के की मदद से 77 रन की पारी खेली। जोस बटलर ने 21 गेंदों में 4 चौके की मदद से 27 रन की पारी खेली।ध्रुव जुरैल ने 15 गेंदों में 34 रन बनाए।देवदत्त पडिक्कल ने 13 गेंदों में नाबाद 27 रन की पारी खेली। दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए तुषार देशपांडे ने दो विकेट लिए।वहीं महेश थीक्षना और रविंद्र जडेजा ने 1-1 विकेट लिया।

RR vs CSK: राजस्थान के खिलाफ रितुराज गायकवाड़ ने बल्ले से मचाया धमाल, लेकिन अर्धशतक से चूके
 

वहीं इसके जवाब में उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 170 रन बना सकी। चेन्नई के लिए शिवम दुबे ने 33 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 52 रन की पारी तो खेली, लेकिन टीम जीत नहीं सकी।

IPL 2023: CSK के खिलाफ तूफानी पारी खेल सोशल मीडिया पर छाए Yashasvi Jaiswals, आ गई मीम्स की बाढ़
 

रितुराज गायकवाड़ ने 29 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाए।मोईन अली और रविंद्र जडेजा ने 23-23 रन बनए। अजिंक्य रहाणे ने 15 रन का योगदान दिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए एडम जंपा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। वहीं आर अश्विन ने दो विकेट और कुलदीप यादव ने 1 विकेट लिया।