×

IPL 2023 RR vs CSK: चेन्नई की करारी से आगबबूला हुए धोनी, बड़ा बयान देकर मचाई सनसनी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 32 रनों से करारी मात देने का काम किया। सीजन के 36 वें मैच के तहत गुरुवार को दोनों टीमें आमने -सामने हुईं। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 5 विकेट पर 202 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में चेन्नई की टीम 6 विकेट पर 170 रन ही बना पाई। राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो यशस्वी जायसवाल रहे, जिन्होंने टीम के लिए विस्फोटक पारी खेली ।

IPL 2023, RR VS CSK: मैच में लगे 34 चौके-13 छक्के, चेन्नई पर ऐसे भारी पड़ी राजस्थान, देखें Highlights
 

यशस्वी जायसवाल ने 43 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 77 रन की पारी खेली। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी निराश नजर आए। उन्होंने बड़ा बयान दिया और साथ ही चेन्नई की हार के लिए यशस्वी जायसवाल को ही दोषी माना।

IPL 2023:  CSK को मात देकर RR ने Points Table में किया उलटफेर, धोनी की टीम से छिना नंबर 1 का ताज 
 

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, लक्ष्य थोड़ा ज्यादा था, कारण था पहले छह ओवर हमने अधिक रन दिए, लेकिन साथ ही पिच उस वक्त बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी,उन्हें 200 पार प्लस स्कोर मिला और हम रन नहीं रोक पाए।मुझे लगा कि पथिराना गेंदबाजी बहुत अच्छी थी, ऐसा नहीं है कि उन्होंने खराब गेंदबाजी की । स्कोरकार्ड यह नहीं दिखाता कि उन्होंने कितनी अच्छी गेंदबाजी की।

IPL 2023 में CSK के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, कभी धोनी की टीम का था सबसे बड़ा मैच विनर
 

हार के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स को अंक तालिका में बड़ा झटका लगा है और उससे नंबर का ताज छिन गया है। चेन्नई सुपरकिंग्स तीसरे स्थान पर है और उसके दस अंक हैं। वहीं राजस्थान रॉयल्स 10 अंक के साथ बेहतर रन रेट लेकर अंक तालिका में टॉप पर मौजूद है । चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदार है और आने वाले मैचों में वह वापसी करना चाहेगी।