×

IPL 2023: जीत से गदगद हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ बीते दिन 6 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज करने का काम किया। मुकाबले में टीम के लिए ईशान किशन और  सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।मुकाबले में पंजाब ने 3 विकेट पर 214 रन के जवाब में मुंबई ने लक्ष्य को 7 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया।मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुश नजर आए और उन्होंने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की।


रोहित शर्मा ने कहा कि, जब हमने टी 20 क्रिकेट खेलना शुरु किया तो 140 150  जिताने वाला स्कोर होता था, लेकिन अब देखिए। इसके अलावा एक अतिरिक्त बल्लेबाज से काफी फर्क पड़ा है ।मैंने देखा कि इस आईपीएल में औसत स्कोर 180 है । रोहित शर्मा ने साथ ही कहा कि सूर्या और ईशान ने बेहतरीन बल्लेबाजी और टिम तथा तिलक वर्मा ने फिनिशर की भूमिका निभाई।हमने सीजन से पहले ही तय किया था कि निर्भीक होकर खेलेंगे।

SRH vs KKR PBKS vs MI: पंजाब के खिलाफ मुंबई के लिए 'गेम चेंजर' बने ईशान किशन, जीता प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब

नतीजे की चिंता नहीं करेंगे क्योंकि ऐसा करने पर रणनीति पर अमल नहीं कर सकेंगे।मुकाबले में 41 गेंदों में 75 रन की पारी खेलने वाले ईशान किशन को रोहित शर्मा ने सबसे बड़ा मैच विनर करार दिया। उन्होंने कहा कि,वह कद में छोटा है ,लेकिन उसमें काफी ताकत है ।

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को बुरी तरह रौंदा, Points Table में अब हुआ ये बदलाव 

उसने आज जो शॉट खेला, वह कद में छोटा है, लेकिन उसमें काफी ताकत है ।उसने आज जो शॉट खेले ,वह उनका रोज अभ्यास करता है । साथ ही रोहित शर्मा ने अपनी टीम की कमियों पर भी बात की। रोहित शर्मा ने कहा , हमें बीच के ओवरों में रनगति पर अंकुश लगाना होगा। हमने तीन चार मैचों में 200 से ज्यादा रन दे डाले और अब इस पर गंभीरता से विचार करना होगा।