×

IPL 2023, RCB vs RR Highlights: विराट की कप्तानी में आरसीबी ने फिर किया कमाल, राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मैच में हराया

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में 32 वें मैच के तहत आरसीबी की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से हुई ।दोनों टीमों के बीच मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले के तहत राजस्थान रॉयल्स को 7 रन से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा।मुकाबले की विस्तार से बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।आरसीबी पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन बनाने में सफल रही । बैंगलोर के लिए बल्ले से मैक्सवेल और  फाफ डुप्लेसी ने दमदार प्रदर्शन किया ।

 IPL 2023 CSK vs KKR Live: कोलकाता ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

ग्लेन मैक्सवेल ने 44  गेंदों 6 चौके और चार छक्के की मदद से 77 रन की पारी खेली। फाफ डुप्लेसी ने 39 गेंदों में 8 चौके और दो छक्के की मदद से 62 रनों की पारी का योगदान दिया। वहीं दिनेश कार्तिक ने 13 गेंदों में 16 रन बनाए।इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज दहाई आंकड़ा नहीं छू सका। कप्तान विराट कोहली खुद बिना खाता खोले ही आउट हुए।वहीं इसके जवाब में उतरी  राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बना सकी।

IPL 2023, RCB vs RR: बैंगलोर -राजस्थान के बीच होगी टक्कर, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन
 

राजस्थान रॉयल्स के लिए देवदत्त पडिक्कल ने 34 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए।यशस्वी जायसवाल ने 37 गेंदों में 5 चौके और दो छक्के की मदद से 47 रन की पारी खेली। ध्रुव जुरैल ने 16 गेंदों में दो चौके और इतने छक्कों की मदद से नाबाद 34 रन बनाए।

MI vs PBKS Match Highlights: पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस को हराया, अर्शदीप सिंह ने किया घातक प्रदर्शन

वहीं संजू सैमसन ने 15 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए। आर अश्विन 12 रन बना सके ।कोई भी बल्लेबाज टीम को जीत के लक्ष्य तक नहीं पहुंचा सका।आरसीबी के लिए घातक गेंदबाजी करते हुए हर्षल पटेल ने 3 विकेट लिए।वहीं मोहम्मद सिराज और डेविड विली ने 1-1 विकेट लिए।