×

IPL 2023 RCB vs KKR  Live: विस्फोटक बल्लेबाजी कर जेसन रॉय ने आरसीबी के उड़ाए होश, ठोका तूफानी अर्धशतक
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का  36 वां मुकाबला आरसीबी और केकेआर के बीच खेला जा रहा है। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। जेसन रॉय ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का जलवा दिखाते हुए 22 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्के मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया।

RCB vs KKR Playing 11 : बार-बार इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी, फिर नहीं मिला मौका 
 

बता दें कि मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। केकेआर के लिए एन जगदीशन और जेसन रॉय ने ही पारी की शुरुआती की।इन दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाने का काम किया। ख़बर लिखे जाने तक केकेआर का स्कोर बिना विकेट खोए 70 रन के पार पहुंच गया था। बता दें कि जेसन रॉय एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं और अब वह आईपीएल में कोलकाता के लिए भी अपनी उपयोगिता साबित करते हुए नजर आए हैं।

IPL 2023, RCB vs KKR Live: आरसीबी के कप्तान विराट ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

जेसन रॉय ने मौजूदा सीजन के तहत ही पिछले मैच में भी अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था। बता दें कि जेसन रॉय वह खिलाड़ी हैं, जिन्हें केकेआर ने नीलामी में से नहीं खरीदा था, बल्कि शाकिब अल हसन के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में जगह दी ।

Breaking, IPL 2023, RCB vs KKR Live: आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला
 

जेसन रॉय को आज ओपनिंग की जिम्मेदारी देने का फैसला भी नीतीश राणा का सही साबित हुआ है। बता दें कि केकेआर के लिए मौजूदा सीजन अच्छा नहीं जा रहा है, टीम को पिछले मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा  है।कोलकाता की निगाहें हर हाल में जीत की पटरी पर लौटने की रहने वाली हैं।