×

IPL 2023 RCB vs KKR Live: जेसन और नीतीश ने खेली शानदार पारी, कोलकाता ने बैंगलोर को दिया 201 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 36 वें मैच के तहत आरसीबी का सामना केकेआर से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच  बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक आरसीबी की पारी समाप्त हो गई थी।मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। कोलकाता ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 200 रन बनाने का काम किया।

IPL 2023: आरसीबी के इस गेंदबाज की Jason Roy ने जमकर की धुनाई, ओवर में जड़ दिए एक के बाद एक 4 छक्के
 

केकेआर के लिए जेसन रॉय और एन जगदीशन ने पारी की शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी हुई। केकेआर ने पहला विकेट अपना कुल 83 रनों के स्कोर पर ही गंवाया, जब एन जगदीशन विजयकुमार वैशाक, डेविड विली को कैच देकर आउट हुए।उन्होंने 29 गेंदों में 5 चौके की मदद से 27 रन की पारी खेली।वहीं इसके बाद टीम को दूसरा बड़ा झटका जेसन रॉय के रूप में लगा जो विजय कुमार वैशाक की गेंद पर बोल्ड हुए।

IPL 2023 RCB vs KKR  Live: विस्फोटक बल्लेबाजी कर जेसन रॉय ने आरसीबी के उड़ाए होश, ठोका तूफानी अर्धशतक
 

जेसन रॉय ने 29 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 56 रन की पारी खेली।कोलकाता ने अपना तीसरा विकेट कप्तान नीतीश राणा के रूप में गंवाया जो 21 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेलकर वानिंदु हसरंगा की गेंद पर विजयकुमार वैशाक को कैच देकर आउट हुए।

RCB vs KKR Playing 11 : बार-बार इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी, फिर नहीं मिला मौका 
 

चौथा विकेट कोलकाता ने वेंकटेश अय्यर के रूप में गंवाया , जो वानिंदु हसरंगा की गेंद पर मैक्सवेल को कैच देकर आउट हुए। वेंकटेश अय्यर ने 26 गेंदों में तीन चौके की मदद से 31 रन की पारी खेली।कोलकाता का पांचवां विकेट आंद्रे रसेल के रूप में गिरा, जो एक रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर बोल्ड हो गए। वहीं रिंकू सिंह ने 18 और डेविड वीज़े ने नाबाद 12  रन की पारी खेली।