×

IPL 2023: RCB vs CSK के मैच की भविष्यवाणी, जानिए आज कौन मारेगा बाजी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 24 वें मैच में 17 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत आरसीबी से होने वाली है।दोनों टीमें बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने -सामने होंगी। बैंगलोर और चेन्नई ने इस सीजन में अब तक 4-4 मैच खेले हैं , जिसमें से दोनों को ही 2-2 मैचों में जीत हासिल हुई है।मुकाबले के परिणाम को लेकर बात की जाए तो उसमें चेन्नई का पलड़ा साफतौर पर भारी कहा जा सकता है।

IPL 2023: आरसीबी के खिलाफ मैच से MS Dhoni होंगे बाहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

दोनों ही टीमों की गेंदबाजी देखी जाए तो उसमें बैंगलोर जरूर थोड़ी मजबूत दिखाई दे रही है ,लेकिन बल्लेबाजी के मामले में दोनों ही टीमें बराबरी की स्थिति में हैं। रविंद्र जडेजा इस मैच में चेन्नई के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं, जिनका विराट और ग्लेन मैक्सवेल के खिलाफ अब तक आईपीएल में काफी शानदार रिकॉर्ड गेंद से देखने को मिला ।दोनों ही टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स का आरसीबी पर पलड़ा भारी ही नजर आता है ।

RCB vs CSK Dream 11 Prediction:विराट - धोनी की टक्कर में मालामाल होने का मौका, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए ड्रीम 11
 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आरसीबी के खिलाफ अब तक 30 मैच खेले हैं, जिसमें सीएसके को 19 जबकि बैंगलोर को 10 मैचों में जीत हासिल हुई है ।वहीं एक मैच का परिणाम नहीं निकल सका।

 IPL 2023:RCB vs CSK के मैच में होगी रनों की बरसात, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
 

आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स में से किसे जीत मिलेगी, यह कहना थोड़ा मुश्किल रहने वाला है।बता दें कि आईपीएल 2023 में रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं।बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत की दरकार है और इसलिए इस मैच में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। बैंगलोर और चेन्नई दोनों के लिए दो अंक काफी मायने करते हैं।