×

IPL 2023:  रवींद्र जडेजा ने किया कमाल, लखनऊ के बैटर की उड़ा दी गिल्लियां, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपरकिंग्स के खतरनाक ऑलराउंडर में से एक हैं ।वह अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में रविंद्र जडेजा ने कमाल की गेंद से मार्कस स्टोइनिस को क्लीन बोल्ड कर दिया ।आउट होने के बाद बल्लेबाज हैरान रह गया ।उसे यकीन ही नहीं हुआ कि गेंद कैसे स्टंप में घुस गई है। मार्कस स्टोइनिस पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे ।

IPL 2023, LSG vs CSK Live: धोनी ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

 

 

 उन्होंने पहली ही गेंद पर चौका लगाया था।इसके बाद उन्होंने अगले ओवर में तीसरी गेंद पर डॉट खेली।फिर चौथी गेंद पर दो रन लिए ।इसके बाद बारी थी, पांचवीं गेंद की, जिस पर वह चारों खाने चित्त हो गए। रविंद्र जडेजा ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया।आउट होने के बाद वह खुद हैरान परेशान दिखे और निराश होकर वापस पवेलियन लौटे और उन्होंने 4 गेंद पर 5 रन बनाए।

IPL 2023 LSG vs CSK: लखनऊ के कप्तान केएल राहुल होंगे बाहर, जानिए क्या है उनकी इंजरी अपडेट
 

मुकाबले की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। लखनऊ सुपर जायंट्स की पहले खेलते हुए मुकाबले में शुरुआत खराब रही थी।

IPL 2023 में LSG को लगा करारा झटका, घातक खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर 
 

मुकाबला यह बारिश से प्रभावित रहा है।दोनों टीमों के बीच जीत के लिए भी संघर्ष देखने को मिल रहा है।चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए पॉवरप्ले में गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया ।लखनऊ सुपर जायंट्स ने 31 रन देकर तीन विकेट गंवा दिए थे।इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से कसी हुई  गेंदबाजी जारी है । 10 ओवरों में खेल होने तक सीएके ने 5 विकेट खोकर 45 रन बना लिए थे।