×

IPL 2023: RR VS CSK के मैच में बारिश बनेगी विलेन, जयपुर से सामने आई ताजा पिच और मौसम रिपोर्ट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 37 वें मैच के तहत गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स की टक्कर चेन्नई सुपरकिंग्स से होगी। दोनों टीमें जयपुर के सवााई मानसिंह स्टेडियम में आमने -सामने होंगी।मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा और उससे पहले पिच और मौसम रिपोर्ट सामने आई है। इस सीजन यह दूसरा मुकाबला है, जब चेन्नई और राजस्थान के बीच भिड़ंत हो रही है। इससे पहले दोनों टीमें चेन्नई के मैदान पर टकराईं थीं।

IPL 2023 , RR VS CSK:राजस्थान की टक्कर चेन्नई से, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

उस मैच में मेहमान राजस्थान की टीम ने चेन्नई को उन्हीं के घर में करीबी टक्कर में 3 रन से मात दी थी।आईपीएल 2023 सीजन के तहत दोनों टीमें अच्छी स्थिति में हैं।चेन्नई सुपरकिंग्स के दस अंक हैं और राजस्थान रॉयल्स के 8 प्वा्इंट्स हैं। मौसम की बात करें तो जयपुर में आज फैंस और टीमों को थोड़ी मुश्किलों और बाधा का सामना करना पड़ सकता है ।आज जयपुर में बारिश भी हो सकती है ।

IPL 2023: आरसीबी की हार में बड़ा विलेन बना ये धाकड़ खिलाड़ी, अब खत्म समझा जा रहा करियर 
 

उम्मीद की जा रही है कि थोड़ा बहुत ही कम बारिश से मैच प्रभावित हो। दिन में यहां आसमान में बादल छाए रहेंगे, जिससे गर्मी से थोड़ी राहत जरूर मिलेगी। हालांकि शाम को उमस काफी रहेगी ,इसलिए बाद में गेंदबाजी करने वाली टीम के खिलाड़ियों को थोड़ी समस्या हो सकती है।

IPL 2023: नीतीश राणा ने रचा इतिहास, 4 छक्के जड़कर हासिल की बड़ी उपलब्धि
 

जयपुर में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेंटीग्रेड तक रह सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने का अनुमान है।आईपीएल के 16 वें सीजन के तहत दोनों टीमें प्लेऑफ की रेस में चल रही हैं । चेन्नई सुपरकिंग्स जीत के साथ दो अंक लेकर अंक तालिका में अपनी स्थिति को टॉप पर और मजबूत करना चाहेगी।