×

IPL 2023:आरसीबी के खिलाफ मैच के लिए पृथ्वी शॉ की होगी वापसी, जानिए कैसा होगा दिल्ली कैपिटल्स का प्लेइंग XI

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 50 वें मैच में 6 मई को दिल्ली कैपिटल्स का सामना आरसीबी से होगा। दोनों टीमें  दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ंने वाली हैं। पिछले मैच में दिल्ली को आरसीबी के खिलाफ हार मिली थी,लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें हार का बदला लेने पर रहने वाली हैं।बैंगलोर के खिलाफ मैच में आरसीबी अपने परफेक्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

IPL 2023, RR vs GT Live: कप्तान संजू सैमसन ने लिया बड़ा फैसला, फ्लॉप खिलाड़ी को किया बाहर 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की ओपनिंग में अभी समस्या बनी हुई है । दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट पिछले 4 मैच में से दो में बिना खाता खोले ही आउट होकर पवेलियन लौटे हैं। फिलिप सॉल्ट का बल्ला केवल एक ही मैच में चल सका था ।इसके अलावा वह बाकी बचे हुए तीन मुकाबलों में से केवल 6 रन ही जोड़ सके थे ।
 

IPL 2023 से बाहर होने के बाद KL Rahul का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल बात
 

उनका यह आईपीएल काफी खराब जा रहा है । फिलिप सॉल्ट के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर पृथ्वी शॉ को फिर से ओपनिंग की जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन में पृथ्वी शॉ के अलावा मिचेल मार्श की वापसी हो सकती है ।

IPL 2023, RR vs GT Live:  राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

वह पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ बीमार होने के चलते नहीं खेले थे, लेकिन अब उनकी वापसी हो सकती है।इस सीजन मिचेल मार्श दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार खेल दिखा रहे हैं ।ऐसे में उनकी वापसी से टीम एक बार फिर मजबूत हो जाएगी।सीजन की शुरुआत में दिल्ली ने खराब प्रदर्शन करते हुए काफी मैच गंवाए थे, ऐसे में टूर्नामेंट में अभी भी आपके सामने चुनौतियां हैं।