×

 IPL 2023, PBKS vs LSG : लखनऊ के धाकड़ बल्लेबाज का फिर गरजा बल्ला, पंजाब के खिलाफ खेली तूफानी पारी, देखें वीडियो
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 38 वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है।दोनों टीमें मोहाली में आमने-सामने हैं।मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।ऐसे में लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी है। लखनऊ के लिए केएल राहुल और काइल मेयर्स ने पारी का आगाज किया है, केएल राहुल तो सस्ते में आउट हो गए।

IPL 2023, PBKS vs LSG Live: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, धवन की हुई वापसी, देखें यहां प्लेइंग XI
 

 

पर टीम के दूसरे ओपनर काइल मेयर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया ।काइल मेयर्स ने 24 गेंदों में 7 चौके और चार छक्के की मदद से 54 रनों की तूफानी पारी खेली। काइल मेयर्स ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और एक फिर साबित कर दिया है कि वह कितने खतरनाक खिलाड़ी हैं।

PBKS vs LSG Live Score: पंजाब-लखनऊ के बीच 7.30 बजे से खेला जाएगा मुकाबला, जानिए किस टीम को मिलेगी जीत
 

बता दें कि काइल मेयर्स आईपीएल का डेब्यू सीजन ही खेल रहे हैं और बेहद कम मैचों में वह खुद को साबित करने में कामयाब रहे हैं। लखनऊ ने क्विंटन डीकॉक की जगह इस बार काइल मेयर्स पर ही बतौर ओपनर भरोसा जताया है।धाकड़ खिलाड़ी काइल मेयर्स उम्मीदों पर काफी खरे उतरे हैं।

KKR के लिए आई बुरी और लगा तगड़ा झटका, IPL 2023 सीजन को बीच में छोड़कर घर लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी
 

काइल मेयर्स ने आईपीएल 2023 सीजन में 7 मैचों के तहत खेलते हुए 34.71 की औसत और 150.93 की स्ट्राइक रेट से कुल 243रन बनाए हैं।वहीं उनका हाईस्कोर 73 रन रहा है। काइल मेयर्स ने इस दौरान तीन अर्धशतक लगाए हैं ।वहीं वह 19 चौके और 16 छक्के भी इस सीजन के तहत जड़ चुके हैं।बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ जारी मैच के तहत लखनऊ की निगाहें बड़े स्कोर तक पहुंचने की रहने वाली हैं।हालांकि टीम के बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।