×

IPL 2023  PBKS vs LSG: लखनऊ ने धमाकेदार जीत के साथ Points Table में किया उलटफेर, देखें ताजा अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2023 के 38 वें मैच के तहत धमाकेदार जीत दर्ज की। लखनऊ ने मोहाली में खेले गए मैच के तहत 56 रनों से जीत दर्ज की।मुकाबले की बात करें तो लखनऊ ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 257 रन बनाए, वहीं इसके जवाब पंजाब किंग्स 201 रन बना सकी। लखनऊ सुपर जायंट्स ने धमाकेदार जीत दर्ज करने के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर भी कर दिया है।

PBKS vs LSG:काइल मेयर्स ने जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्के, देखकर बाकी खिलाड़ी हुए हैरान, देखें VIDEO
 

लखनऊ की टीम के 10 अंक हो गए हैं और वह अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन अपने खेले 8 मैचों में से पांच के तहत जीत दर्ज की है । लखनऊ का नेट रन रेट बेहतर और इसलिए उसने चेन्नई और गुजरात को पीछे छोड़ा है ।

अंक तालिका में फिलहाल राजस्थान रॉयल्स ही टॉप पर मौजूद है, जिसके 8 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक ही हैं। राजस्थान का नेट रेट और बेहतर है।  गुजरात टाइटंस 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। चेन्नई सुपरकिंग्स 8 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

IPL 2023 : लखनऊ ने पंजाब को जमकर कूटा तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखें फैंस का रिएक्शन
 

वहीं आरसीबी 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर पांचवें नबर पर हैं।पंजाब किंग्स हार के साथ छठे स्थान पर है।  किंग्स ने 8 मैचों में खेलते हुए 4 के तहत जीत दर्ज की है। केकेआर मुंबई के अंक तालिका में 6-6 अंक हैं।वहीं सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के 4-4 अंक हैं।