×

 IPL 2023, PBKS vs LSG Live: स्टोइनिस, मेयर्स और पूरन ने खेलीं विस्फोटक पारी, लखनऊ ने पंजाब के सामने रखा 258 रनों का पहाड़ा सा लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 38 वें मैच के तहत पंजाब किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच मोहाली के आईएएस बिंद्रा स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। मुकाबले की बात करें तो ख़बर लिखे जाने तक लखनऊ की पारी समाप्त हो गई थी।मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।

 IPL 2023, PBKS vs LSG : पंजाब के खिलाफ फ्लॉप हुए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस
 

लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 257 रन बनाए। लखनऊ ने जीत के लिए पंजाब के सामने पहाड़ सा लक्ष्य रखा है।लखनऊ की ओर से बल्लेबाजों का धमाकेदार प्रदर्शन देखने को मिला। टीम के लिए मार्कस स्टोइनिस, काइल मेयर्स और निकोलस पूरन ने शानदार पारी खेलीं।

 IPL 2023, PBKS vs LSG : लखनऊ के धाकड़ बल्लेबाज का फिर गरजा बल्ला, पंजाब के खिलाफ खेली तूफानी पारी, देखें वीडियो
 

घातक ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने 40 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 73 रनों की विस्फोटक पारी खेली। स्टार सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने 24 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली।धाकड़ बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 19 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन की पारी खेली।

IPL 2023, PBKS vs LSG Live: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, धवन की हुई वापसी, देखें यहां प्लेइंग XI
 

कप्तान केएल राहुल ने 9 गेंदों में 12 रन की पारी खेली।दीपक हुड्डा ने 6 चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 1 और क्रुणाल पांड्या ने दो गेंदों में एक चौके के साथ नाबाद 5 रन बनाए। दूसरी ओर पंजाब के लिए कगिसो रबाडा ने दो विकेट चटकाए।वहीं अर्शदीप, सैम कुर्रन और लियाम लिविंगस्टोन ने 1-1 विकेट लिया।पंजाब के सामने जीत के लिए बहुत बड़ा लक्ष्य है।ऐसे में अगर टीम को जीत दर्ज करनी है तो बल्लेबाजों को दमदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा।