×

IPL 2023, PBKS vs LSG Live: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, धवन की हुई वापसी, देखें यहां प्लेइंग XI

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 38 वां मैच पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। पंजाब की टीम अपने होमग्राउंड पर मैच खेल रही है जिसका फायदा उसे मिल सकता है। लखनऊ सुपर जायंट्स को  पिछले मैच में गुजरात के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

PBKS vs LSG Live Score: पंजाब-लखनऊ के बीच 7.30 बजे से खेला जाएगा मुकाबला, जानिए किस टीम को मिलेगी जीत
 

ऐसे में दोनों टीमों के बीच  कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है ।मौजूदा सीजन के तहत दोनों टीमों की दूसरी भिड़ंत है ।इससे पहले खेले गए मैच में पंजाब की टीम ने लखनऊ को उनके घरेलू मैदान पर दो विकेट से मात दी थी।

KKR के लिए आई बुरी और लगा तगड़ा झटका, IPL 2023 सीजन को बीच में छोड़कर घर लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी
 

आईपीएल में अब तक लखनऊ सुपर जायटंस और पंजाब की टीमें कुल 2 बार आमने -सामने आई हैं, जिसमें दोनों ही टीमों ने 1-1 जीत अपने नाम की है। ऐसे में ये कहना मुश्किल है किस टीम का पलड़ा भारी है।वैसे भी मौजूदा सीजन के तहत भी दोनों टीमों का बराबरी का प्रदर्शन रहा है। 7-7 मैचों के तहत खेलते हुए पंजाब और लखनऊ ने 4-4 के तहत जीत दर्ज की है। 

IPL 2023: रोहित शर्मा की फॉर्म पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया चौंकाने वाला बयान
 


पंजाब -लखनऊ के मैच को ऐसे देखें लाइव
पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच शाम 7.30 बजे से मैच खेला जा रहा है। पंजाब और लखनऊ के बीच होने वाले इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए विभिन्न टीवी चैनलों पर देख सकते हैं।इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर ही कर सकते हैं। हिंदी समेत तमाम भारतीय भाषाओं में मैच का आनंद उठाया जा सकता है ।

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (C), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (W), आयुष बडोनी, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई, आवेश खान, यश ठाकुर
पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): अथर्व तायडे, शिखर धवन (C), सिकंदर रजा, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुर्रन, जितेश शर्मा (W), शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, गुरनूर बराड़, अर्शदीप सिंह