×

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को बुरी तरह रौंदा, Points Table में अब हुआ ये बदलाव 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 46 वें मैच के तहत मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को रौंद दिया। बीते दिन बुधवार तीन मई को डबल रहा ,जहां पहले मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच भिड़ंत हुई। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच का बारिश की वजह से परिणाम नहीं निकल सका। ऐसे में लखनऊ और चेन्नई को अंक तालिका में 1-1 अंक मिले।

PBKS vs MI Highlights : मुंबई इंडियंस ने दर्ज की धमाकेदार जीत, पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया
 


दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को हराकर दो अंक अर्जित किए हैं। मुंबई इंडियंस की जीत के साथ ही अंक तालिका में भी बदलाव हुआ है। अंक तालिका पर गौर करें तो फिलहाल टॉप पर गुजरात टाइटंस ही मौजूद है, जिसके 9 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक हैं।वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स 10 मैचों में 5 जीत के साथ 11 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है।

Live मैच में मुंबई के खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत, Shikhar Dhawan को OUT करने के बाद दी गंदी गाली-VIDEO

वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स भी लखनऊ की तरह स्थिति में है और वह 11 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। राजस्थान रॉयल्स 9 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। आरसीबी 9 मैचों में 4 जीत के साथ 10 अंक लेकर पांचवें नंबर पर मौजूद है।

मुंबई इंडियंस 9 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर छठे स्थान पर है। पंजाब किंग्स 10 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर सातवें नंबर पर है । केकेआर 9 मैचों में तीन जीत के साथ  6 अंक लेकर  आठवें स्थान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद  8 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर नौवें नंबर पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स 10 मैचों में 3 जीत के साथ  6 अंक लेकर दसवें नंबर पर मौजूद है।